फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग
फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने स्टाइल से लोगों के दिलों पर राज भी कर रहे है। हालांकि, संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसको लेकर उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स संजय दत्त को खरी-खोटी भी सुनाते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल, संजय दत्त हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए और उन्हें देखते ही फैंस सेल्फी लेने लगे। संजय दत्त को फैंस का सेल्फी लेना पसंद नहीं आया और उन्होंने एक फैन को अपने हाथ से किनारे कर डाला है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही उनको निशाना बनाया जाने लगा है।

संजय दत्त के व्यवहार से नाराज हुए लोग: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त एयरपोर्ट पर दिखाई  दे रहे है। संजय दत्त को देखते ही उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। संजय दत्त को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने एक फैन के कंधे पर हाथ रखते हुए उसे दूर भी कर डाला है। 

 

संजय दत्त का फैन के प्रति ये व्यवहार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें जमकर  सुना दिया है। एक यूजर ने लिखा है, 'इतना एटीट्यूड।' एक यूजर ने लिखा है, 'संजय दत्त ने ये ठीक नहीं किया है।' एक यूजर ने लिखा है, 'ये फैन सेल्फी लेने के लिए सेल्फ रिस्पेक्ट दांव पर क्यों लगाते है।' एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसा लगता है कि हमेशा नशे में रहता है।'

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

2011 के बाद से इन फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा फायदा, शाहरुख-सलमान का पत्ता साफ

मिस्ट्रीमैन के साथ दिखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, वीडियो देख लोगों ने लगा दी लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -