टीम यूएसए ने फ्रांस को इतने 87-82 से दी मात
टीम यूएसए ने फ्रांस को इतने 87-82 से दी मात
Share:

टीम यूएसए ने टोक्यो में फ्रांस को 87-82 से हराकर लगातार चौथा ओलंपिक स्वर्ण पदक हासिल किया। यह दूसरी बार था जब दोनों टीमों ने प्रतियोगिता में मुलाकात की थी, फ्रांस ने समूह चरण में 2004 के बाद से संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली गेम हार का सामना किया था। हालांकि, ग्रेग पोपोविच के पसंदीदा, जिन्होंने बिल्ड-अप में कम प्रदर्शन किया, ने अपनी प्रगति को तब मारा जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था।

केविन डुरंट एक बार फिर संयुक्त राज्य अमेरिका के असाधारण खिलाड़ी थे, जिन्होंने 29 अंक बनाए। फ़्रांस ने चौथी तिमाही में देर से रन बनाए, लेकिन जब अमेरिका ने महत्वपूर्ण क्षणों में अपने शॉट लगाए तो अंतिम आठ में से सातवें स्वर्ण पदक का दावा किया। "पहली बार जब हम एक पूरे रोस्टर के रूप में एक साथ खेल रहे थे लेकिन ये हमारे लिए कठिन था। "तो हमें लगा कि उनसे सोने में मिलना और अपनी जीत वापस पाना ही सही था।"

ओलंपिक के लिए टीम यूएसए की तैयारी सबसे खराब शुरुआत के साथ शुरू हुई, जिसमें नाइजीरिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मैचों में आश्चर्यजनक हार का सामना करना पड़ा। अर्जेंटीना और स्पेन के खिलाफ बैक-टू-बैक जीत ने उन्हें सही रास्ते पर ला दिया, लेकिन वे शुरुआती गेम में अस्थिर दिखे क्योंकि फ्रांस ने ओलंपिक बास्केटबॉल में 25-गेम जीतने वाली लकीर को समाप्त कर दिया।

15 अगस्त से पहले आज के दिन भी बना था इतिहास, जानकर छलक जाएंगे आंसू

टेरर फंडिंग केस में NIA ने की बड़ी कार्यवाही, 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

दिल्ली में इस दिन से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, केजरीवाल बोले- कोरोना नियमों का जरूर करें पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -