टीम 'सक्कथ' गणेश के जन्मदिन पर जारी करेगी एक विशेष टीजर
टीम 'सक्कथ' गणेश के जन्मदिन पर जारी करेगी एक विशेष टीजर
Share:

अभिनेता गणेश 2 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगे और 'सक्कथ' की पूरी टीम उनके लिए एक विशेष दावत तैयार कर रही है। जैसा कि स्वयं निर्देशक सिंपल सुनी ने कहा है, एक अनोखा "जन्मदिन का टीज़र" 2 जुलाई को हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है, ताकि गोल्डन स्टार का जन्मदिन भव्य रूप से मनाया जा सके। सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर यह घोषणा की।

'सक्कथ' गणेश और सुनी ('चमक' के बाद) के बीच दूसरे सहयोग को चिह्नित करेगा, जिसमें पूर्व एक नेत्रहीन गायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। शायद गणेश की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका, फिल्म एक रियलिटी शो और एक अदालती मामले पर भी केंद्रित है जिसमें मुख्य चरित्र खुद को एक मर्डर मिस्ट्री के हिस्से के रूप में पाता है। फिल्म से गणेश का लुक कुछ महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए सामने आया था।

'सक्कथ' में अभिनेता निशिविका नायडू और सुरभि (अपने कन्नड़ डेब्यू में) भी शामिल हैं, जिसमें निश्विका भी नक्षत्र की भूमिका निभा रही हैं, जो एक नेत्रहीन प्रेरक वक्ता और शिक्षक है जो गणेश के चरित्र को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह निशविका की पहली बार किसी विकलांग चरित्र के साथ होगी और उसमें अभिनेता काफी उत्साहित और चुनौती को लेने के लिए तैयार है।

69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश

कोर्ट ने तटीय इमारतों को गिराने के लक्षद्वीप प्रशासन के विवादित आदेश पर लगाई रोक

वैक्सीनेशन में अव्वल आने के चक्कर में MP में धांधली, एक ही आधार नंबर पर 16 लोगों का टीकाकरण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -