आयरलैंड पर टीम इंडिया की आसान जीत

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने आयरलैंड को दो मैचों की टी20 श्रृंखला के पहले मैच में 7 विकेट से पराजित किया है। आयरलैंड ने बारिश के चलते निर्धारित 12 ओवर में 4 विकेट खोकर 108 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में भारत ने 16 गेंद शेष रहते 9.2 ओवर में 3 विकेट पर 111 रन बनाकर ये मुकाबला जीत लिया।

टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन ने 26 रन बनाए, वहीं सूर्यकुमार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। दीपक हुड्डा ने नाबाद 47 और कप्तान हार्दिक पांड्या ने 24 रन की उपयोगी पारी खेली।  दिनेश कार्तिक 5 रन बनाकर नॉट आउट रहे। आयरलैंड की तरफ से क्रेग यंग ने 2 विकेट झटके। पहले गेंदबाजी करने उतरी भारत ने पावरप्ले में आयरलैंड के तीन विकेट गिरा दिए थे। मगर टेक्टर और टकर के बीच हुई अर्धशतकीय साझेदारी की बदौलत आयरलैंड 108 रन के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। 

आयरलैंड के लिए हैरी टेक्टर ने सर्वाधिक नाबाद 64 रन बनाए। दूसरे ओवर में ही आयरलैंड को दो बड़े झटके लगे। कप्तान ऐंडी बैलबर्नी (0) और पॉल स्टर्लिंग (4) पर पवेलियन लौटे। भुवनेश्वर ने बैलबर्नी को तो वहीं, कप्तान हार्दिक पांडया ने पॉल स्टर्लिंग को आउट किया। टकर और टेक्टर ने चौथे विकेट के लिए 50 रन जोड़े। टकर 16 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हुए। डॉकरेल ने 4 रन बनाए। डेलनी ने 8 रन का योगदान दिया। भारत की तरफ से भुवनेश्वर, हार्दिक, चहल और आवेश को 1-1 विकेट झटका।

रेसर पर गेम से पहले हुआ हमला, आंख पर आई गंभीर चोट

गेरेथ बेल ने लॉस एंजिलिस एफसी के साथ किया एग्रीमेंट

स्टीफन सितसिपास ने आगुत को मात देकर जीता गेम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -