गेरेथ बेल ने लॉस एंजिलिस एफसी के साथ किया एग्रीमेंट
गेरेथ बेल ने लॉस एंजिलिस एफसी के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

लॉस एंजिलिस FC ने वेल्स के स्टार फारवर्ड गेरेथ बेल के साथ करार कर लिया है। गेरेथ बेल इसके पूर्व रीयाल मैड्रिड के साथ जुड़े थे लेकिन आगामी सत्र में अमेरिका की मेजर लीग सॉकर (एमएलएल) में खेलते हुए दिखाई देने वाले है। इस करार की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने AP को यह जानकारी दी। व्यक्ति ने शनिवार को नाम व्यक्त  नहीं करने की शर्त पर यह जानकारी दी क्योंकि लॉस एंजिलिस FC और बेल के मध्य 12 माह के करार को अब तक अंतिम रूप नहीं दिया जाने वाला है। लॉस एंजिलिस की टीम ने इसी माह इटली के डिफेंडर जॉर्जियो चिलेनी से भी करार कर लिया है।

मॉड्रिड और मार्सेलो भी संक्रमित हुए: बता दें कि क्लब ने अपना पहला टीम ट्रेनिंग सेशन भी स्थगित किया है, ताकि खिलाड़ियों और स्टाफ की कोविड का टेस्ट हो सके। यह बीते दो दिन में तीसरी बार है जब क्लब को किसी के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना दे दी गई। इससे पहले टीम के स्टार खिलाड़ी लुका मॉड्रिच और मार्सेलो भी संक्रमित मिल चुके है।

सभी खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन किया गया: ख़बरों का कहना है कि Real madrid ने हालांकि यह नहीं कहा है कि इनमें कोई लक्षण देखने को मिले है या नहीं, लेकिन सभी को स्पैनिश प्रोटोकॉल के अंतर्गत क्वारैंटाइन किया जा चुका है। साथ ही यह सभी खिलाड़ी रविवार को कैडीज के विरुद्ध लीग मैच भी नहीं  खेलने वाले है। यूरोप में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इसका प्रभाव अब खेलों पर भी नज़र आने लगा है।

MP बना रणजी ट्रॉफी विजेता तो गदगद हो उठे CM शिवराज, कर दिया ये बड़ा ऐलान

67 साल बाद मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, पहली बार जीती 'रणजी ट्रॉफी'

फीडे कैंडीडेट्स शतरंज में नेपोमिन्सी की एक और जीत बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -