'T20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार है टीम इंडिया ..', विंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद बोले राहुल द्रविड़
'T20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार है टीम इंडिया ..', विंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद बोले राहुल द्रविड़
Share:

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज को टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि वह और कप्तान रोहित शर्मा इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिये टीम संयोजन को लेकर बहुत हद तक स्पष्ट हैं. UAE में गत वर्ष खेले गये वर्ल्ड कप में भारत के ग्रुप चरण से बाहर होने के रवि शास्त्री के स्थान पर कोच पद संभालने वाले पूर्व कप्तान द्रविड़ की पहली बड़ी परीक्षा ऑस्ट्रेलिया में होगी. 

राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह और रोहित जानते हैं कि वर्ल्ड कप में टीम का संयोजन कैसा होना चाहिए. द्रविड़ ने तीसरे T20 मैच के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मेरे, रोहित, चयनकर्ताओं और प्रबंधन के बीच इसको (टीम संयोजन) लेकर तस्वीर बिलकुल स्पष्ट  है. मुझे नहीं लगता कि इसका कोई फिक्स फार्मूला है, किन्तु हम टी20 विश्व कप के लिये संयोजन और संतुलन को लेकर बहुत हद तक स्पष्ट हैं. 

द्रविड़ ने कहा कि हम इसी के इर्द गिर्द टीम को तैयार कर रहे हैं और प्लेयर्स के कार्यभार को संतुलित कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए हमें कैसा कौशल चाहिए उसको लेकर हमारी राय स्पष्ट है और इसी आधार पर हम आगे बढ़ रहे हैं. हमने कोई निश्चित मानदंड तय नहीं किए हैं, किन्तु हम सभी को उचित अवसर देना चाहते हैं.’

अर्जुन काधे और अलेक्जेंडर एर्लर ने अपने नाम किया बेंगलुरु ओपन का युगल खिताब

फुटबॉल कोच रुस्तम अकरामोव ने दुनिया को कहा अलविदा

शीतकालीन खेलों का बड़ी ही धूमधाम से हुआ समापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -