अर्जुन काधे और अलेक्जेंडर एर्लर ने अपने नाम किया बेंगलुरु ओपन का युगल खिताब
अर्जुन काधे और अलेक्जेंडर एर्लर ने अपने नाम किया बेंगलुरु ओपन का युगल खिताब
Share:

इंडिया के अर्जुन काधे और आस्ट्रिया के उनके साथी अलेक्जेंडर एर्लर ने बेंगलुरू ओपन 2 ATP चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट का युगल खिताब भी अपने नाम कर लिया है। हम्म बता दें कि शीर्ष रैंकिंग वाली इस जोड़ी ने शनिवार को खिताबी मुकाबले में साकेत माइनेनी और रामकुमार रामनाथन की तीसरी रैंकिंग भारतीय जोड़ी को 6-3, 6-7 (4), 10-7 से मात दी है।

अर्जुन काधे के लिए यह इस वर्ष की दूसरी चैलेंजर्स युगल ट्रॉफी है जबकि एर्लर ने पहली बार चैलेंजर्स का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. काधे और एर्लर पहली बार साथ खेल रहे थे बावजूद इसके उनके प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है और इस जोड़ी ने जबरदस्त खेल दिखाया और खिताब भी अपने नाम कर चुके है।  जिसके पूर्व शीर्ष क्रम के काधे-एर्लर ने सेमीफाइनल में एन श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की अखिल भारतीय जोड़ी के विरुद्ध 6-4, 4-6, 10-3 से जीत भी दर्ज कर चुके है।

बेंगलुरू ओपन 2 एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के एकल सेमीफाइनल में टॉप रैंकिंग हासिल करने वाले अलेक्सांद्र वुकिच ने क्रोएशिया के बोर्ना गोजो को 7-6 (5), 6-3 से करारी मात दी। आस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी फाइनल में बुल्गारिया के दिमितार कुजमनोव से भिड़ने वाला है, जिन्होंने तीसरी वरीयता प्राप्त फ्रांसीसी खिलाड़ी एंज़ो कौकाड को 4-6, 7-5, 6-3 से पराजित कर दिया है।

स्ट्रेंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में निकहत क्वार्टर फाइनल से करेंगी अभियान की शुरुआत

अपने बेकार प्रदर्शन करने पर चयनित तीरंदाजों को देना होगा फिर से ट्रायल

IND vs SL: आखिर कब होगी टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -