एशिया कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बहार हुए रविंद्र जडेजा
एशिया कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बहार हुए रविंद्र जडेजा
Share:

नई दिल्ली: UAE में जारी एशिया कप के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होने के कारण बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। BCCI ने बयान जारी करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है। बता दें कि जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्ले से शानदार खेल दिखाते हुए 35 रनों की उपयोगी पारी खेली थी।

BCCI ने कहा है कि, 'अखिल भारतीय चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रवींद्र जडेजा की जगह पर अक्षर पटेल को नामित किया है। बता दें कि रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह अभी, BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। उनके रिप्लेसमेंट अक्षर पटेल हैं,  जिन्हें पहले टीम में स्टैंडबाय के तौर पर नामित किया गया था, वह जल्द ही दुबई में टीम इंडिया से जुड़ेंगे।' 

जडेजा की जगह टीम में शामिल किए गए अक्षर पटेल से अब भारतीय फैन्स को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। विंडीज के हालिया दौरे पर  दूसरे ODI मुकाबले में अक्षर ने नाबाद 64 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। उस मैच में 311 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने  पर 80 रनों के भीतर ही तीन विकेट गँवा दिए थे। मगर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल की धुआंधार बल्लेबाज़ी ने भारत को जीत दिला दी। अक्षर ने टी20 इंटरनेशनल में भी शानदार प्रदर्शन किया था, उन्होंने कुल 7 विकेट झटककर सीरीज का समापन किया था।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, आर। अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई।

सूर्यकुमार की बल्लेबाज़ी के कायल हुए अफरीदी.., बोले- मैं तो विराट को देखने बैठा था...

US OPEN: राफेल नडाल ने अपने ही नाक पर दे मारा रैकेट, बहने लगा खून, देखें Video

फिर क्रिकेट ग्राउंड पर चौके-छक्के लगते नज़र आएंगे सचिन-सहवाग, शुरू हो रही ये धांसू सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -