100वें टेस्ट में टीम इंडिया ने विराट को दिया गार्ड ऑफ़ ऑनर .., कोहली ने कप्तान रोहित को लगाया गले.. देखें Video
100वें टेस्ट में टीम इंडिया ने विराट को दिया गार्ड ऑफ़ ऑनर .., कोहली ने कप्तान रोहित को लगाया गले.. देखें Video
Share:

मोहाली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए मोहाली में खेला जा रहा टेस्ट मैच बेहद अहम है. यह विराट के करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला है और इसे खास बनाने के लिए भारतीय टीम ने स्पेशल तरीका अपनाया. टीम इंडिया जब अपनी पारी खत्म होने के बाद गेंदबाज़ी करने के लिए उतरी, तब किंग कोहली को टीम के खिलाड़ियों की तरफ से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. 

 

 
टीम इंडिया ने मोहाली टेस्ट में अपनी पहली पारी 574 के विशाल स्कोर पर घोषित की. इसके कुछ देर बाद ही टीम इंडिया गेंदबाज़ी करने के लिए आई. जब टीम इंडिया मैदान में एंट्री ले रही थी, तब सभी प्लेयर्स आमने-सामने खड़े हुए और विराट कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर दिया.  विराट कोहली ने भी मस्ती से इसमें एंट्री ली और सभी को धन्यवाद् कहा. विराट कोहली ने इसके बाद टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को गले लगाया और शुक्रिया कहा. विराट कोहली को जब गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, तब मैदान का पूरा माहौल जोशीला हो गया था.   

बता दें कि टीम इंडिया ने मोहाली टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले भी कोहली को सम्मानित भी किया था. टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट को एक स्पेशल कैप दी थी, जिसमें उनका नाम और टेस्ट नंबर लिखा हुआ था. इस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ मैदान पर ही थीं. विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में 100 मुकाबले खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बने हैं, जबकि विश्व क्रिकेट में वो 71वें क्रिकेटर बने हैं. विराट कोहली ने कहा कि उनके लिए यह सम्मान और सपने के साकार होने जैसे बात ही. जब मैं इस मैच में उतर रहा था तब लगा कि अपना पदार्पण करने जा रहा हूं.

Ind Vs Sl: मोहाली में रविंद्र जडेजा ने लहराई तलवार.., 500 के पार पहुंची टीम इंडिया

ICC विमेंस वर्ल्ड कप: टीम ऑस्ट्रेलिया ने दी रॉड मार्श और शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि, रखा मौन .. बांधी काली पट्टी

शेन वार्न की 'बॉल ऑफ़ द सेंचुरी' नहीं देखी तो क्या देखा.., जब चारों खाने चित्त हो गया था बल्लेबाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -