Ind Vs Sl: मोहाली में रविंद्र जडेजा ने लहराई तलवार.., 500 के पार पहुंची टीम इंडिया
Ind Vs Sl: मोहाली में रविंद्र जडेजा ने लहराई तलवार.., 500 के पार पहुंची टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली: मोहाली में टीम इंडिया के सरजी यानी रवींद्र जडेजा का जलवा देखने को मिला है. उनके बल्ले से टेस्ट क्रिकेट में 4 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद शतक देखने को मिला है. टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का टेस्ट क्रिकेट में ये दूसरा शतक है. ये कमाल उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट की पहली पारी में किया. जडेजा के बल्ले से निकले शानदार शतक के बाद श्रीलंका पर भारत के बड़े स्कोर का संकट खड़ा हो गया है.  बाएं हाथ के बैट्समैन जडेजा ने इससे पहले अपना पहला और अंतिम टेस्ट शतक साल 2018 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ राजकोट टेस्ट में लगाया था. उस वक़्त वो 100 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

रवींद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ 160 गेंदों पर अपना दूसरा टेस्ट शतक पूरा किया. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके लगाए. जाडेजा ने मोहाली टेस्ट में शतक तो पूरा किया ही साथ ही क्रिकेट के इस फॉर्मेट में अपना सबसे बड़ा स्कोर भी बना डाला. खबर लिखे जाने तक जाडेजा ने 217 गेंदों पर 160 रन बना लिए थे और वे मोहम्मद शमी (6) के साथ क्रीज़ पर डटे हुए हैं. बता दें कि रवींद्र जडेजा ने शतकीय पारी के दौरान दो शतकीय साझेदारियां भी की. उन्होंने छठे विकेट के लिए ऋषभ पंत के साथ मिलकर टीम के लिए 104 रन जोड़े.

वहीं, 7वें विकेट के लिए उन्होंने अश्विन के साथ मिलकर 130 रन की साझेदारी की. मोहाली टेस्ट में रवींद्र जडेजा का शतक दूसरे दिन के पहले सत्र के खेल में पूरा हुआ. इस शतक को जमाने के बाद वो अपने ही अंदाज में बल्ले को तलवार की तरह लहराकर जश्न मनाते नज़र आए. समाचार लिखे जाने तक भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 539 रन बना लिए थे. 

चेल्सी के मालिक अब्रामोविच को भुगतना पड़ा पुतिन से मित्रता का खामियाजा

रामकुमार रामनाथन और युकी भांबरी के आगे नहीं टिक पाए डेनमार्क के खिलाड़ी

बीजिंग में रूस-बेलारूस की गैरमौजूदगी में भी शुरू हुआ खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -