इस साउथ एक्टर की नई मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज...
इस साउथ एक्टर की नई मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज...
Share:

टॉलीवूड के जाने माने अभिनेता-सह-डबिंग कलाकार साईकुमार के पुत्र के रूप में तेलुगु सिनेमा से परिचय हुआ, अदि साईकुमार ने ' प्रेमा केवली ' के साथ अपने नायक की शुरुआत की और अपने मायके में ही बड़े पैमाने पर हिट किया. हालांकि, 'लवली' और 'सुकुमारुडु' को रोकते हुए, हाल के दिनों में उनकी सभी फिल्में डिबेकल्स के रूप में समाप्त हो गई हैं. वहीं 'ऑपरेशन गोल्डफिश' में एनएसजी कमांडो के रूप में प्रभावशाली प्रदर्शन देने के बावजूद, एक्शन-थ्रिलर ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाका किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज (23 दिसंबर) को अदी का 30 वां जन्मदिन होता है और विशेष अवसर पर, उनकी आगामी फिल्म साशी के निर्माताओं ने उनके पहले लुक का खुलासा किया है. अपनी पहले की फिल्मों के विपरीत, प्रतिभाशाली अभिनेता ने पोस्टर में अलग-अलग मूड के साथ एक शानदार दाढ़ी वाला खेल दिखाया. एक तरफ वह एक गायक के रूप में दिखाई देता है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रोमांटिक फैमिली के थ्रिलर कहे जाने वाले शशि का निर्देशन डेब्यूटेंट श्रीनिवास नायडू नादिकटला ने किया है. खूबसूरत सायरन सुरभि और राशी सिंह राजीव कनकला, राव रमेश, राधिका और अजय जैसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ प्रमुख महिलाओं की भूमिका निभा रहे हैं. परियोजना को मई 2018 में वापस शुरू किया गया था और शूटिंग करते नज़र आएं है.

मालदीव में छुट्टियां मनाती नज़र आईं साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शो में मिला जॉडीज के साथ करने के लिए एक टास्क

पारस से प्यार का इजहार के बाद, माहिरा की माँ ने कहा-'वो अभी 22 साल की है और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -