Ind vs Aus: इस दिग्गज क्रिकेटर ने भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए छोड़ा T20 लीग
Ind vs Aus: इस दिग्गज क्रिकेटर ने भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए छोड़ा T20 लीग
Share:

IPL 2020 की नीलामी में सबसे महंगे बिके ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने बिग बैश लीग से दूरी बना ली है. भारत के खिलाफ अगले साल खेली जाने वाली वनडे सीरीज की तैयारी के लिए कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश लीग से दूरी बनाई है. ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस को पिछले हफ्ते हुई आईपीएल 2020 की नीलामी में 15.50 करोड़ की मोटी बोली लगाकर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने खरीदा था. वह आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज कमिंस का मानना है कि उनको एक ब्रेक की जरूरत है. उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपने ब्रेक लेने की जानकारी दे दी है. बिग बैश टीम सिडनी थंडर की टीम की तरफ से कमिंस के खेलने की उम्मीद जताई जा रही थी. जानकारी के मुताबिक वह इस बार बिग बैश में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. टीम को कोच शेन बॉन्ड ने cricket.com.au से बात करते हुए कहा, "(मजाकिया लहजे में- मुझे उम्मीद रहेगी कि वो आएं और हमारे लिए पिज्जा खरीदकर लाएं.) मैं उनको जरूर (चेंजिंग रूम में) कुछ मुकाबलों के लिए बुलाना चाहूंगा."

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि "वह एक बेहतरीन इंसान हैं, वह हमारे टीम के साथ होते हैं. वह हमारे लिए (पिछले सीजन में) बेहतरीन रहे हैं. हम उनके खेल से ब्रेक लेने के फैसला का सम्मान करते हैं. हम इस बात को कहना चाहेंगे कि अगर वो वापसी करना चाहेंगे तो उनका हमेशा ही टीम में स्वागत किया जाएगा." डेविड वार्नर ने बीते रविवार को इस गेंदबाज की तारीफ में कहा था, "कमिंस ने इंटरनेशनल क्रिकेट में इस साल किसी दूसरे गेंदबाज की तुलना में ज्यादा गेंदबाजी की है. वहीं विश्व कप और एशेज सीरीज के दौरान में लगातार उन्होंने अपनी फिटनेस बनाए रखी. उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि वह क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के लिए खुद को फिट रखने के लिए काफी कुछ करते हैं." 

गौरव गिल ने पांचवीं बार जीता पॉपुलर रैली का खिताब

BJAS 2019: मेसनाम सहित यह खिलाड़ी पहुंचे एकल के फाइनल में

स्वीडन ने भारत को 4-0 से हराकर जीता ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -