गश्त अभियान के तहत पुलिस के हत्ते चढ़ा सागौन की तस्करी करने वाला युवक
गश्त अभियान के तहत पुलिस के हत्ते चढ़ा सागौन की तस्करी करने वाला युवक
Share:

सीहोर। जिले में स्थित खिवनी अभ्यारण अमले ने शुक्रवार की रात को गश्त के दौरान सागौन की 6 सिल्लियों  सहित एक बाइक जब्त की है। वहीं सागौन की चोरी करने वाला बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा जब्त लकड़ी की कीमत 10 हजार से अधिक बताई जा रही है।

सागौन के अवैध परिवहन पर रोक लगाने के लिए देवास डीएफओ प्रदीप मिश्रा के निर्देशन में विशेष गश्त अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत वनकर्मियों द्वारा संवेदनशील मार्गों पर नियमित गश्त की जा रही है। इसी के तहत शुक्रवार की रात को हरसपुर वन परिक्षेत्र के अमले द्वारा गश्त की जा रही थी। इसी दौरान रेंजर शैलेंद्र सोलंकी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक चोर बाइक पर सागौन की सिल्लियां रखकर अवैध परिवहन कर रहा है। सूचना के आधार पर रेंजर ने बताए गए मार्ग पर नाकेबंदी करवाई।

रात करीब डेढ़ बजे एक नकाबपोश बाइक पर सवार होकर आता दिखाई दिया। वनकर्मियों ने जब बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। गश्ती दल ने बाइक के पास जाकर देखा तो उस पर सागौन की छह सिल्लियां बंधी हुई मिली। वन अमले ने बाइक सहित सिल्लियों को जब्त कर लिया। जब्त की गई लकड़ी 0.189 घनमीटर की है जिसकी कीमत 10 हजार 488 रुपये आंकी गई है। पुलिस लकड़ी चोरी करने वाले की तलाश में जुटी हुई है।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

हिंदू राष्ट्र को लेकर बोले बाबा बागेश्वर- 'अब मतांतरण नहीं चलेगा...'

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा एलान, ग्वालियर में बनेगा अहिल्या बाई का भव्य स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -