'वजन कम करो तेजस्वी..', पीएम मोदी की सलाह सुन लालू के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन
'वजन कम करो तेजस्वी..', पीएम मोदी की सलाह सुन लालू के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

पटना: बिहार विधानसभा शताब्दी समापन समारोह कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिस तरह से कागज़ में लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे, उसका वीडियो अब न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल है, बल्कि चर्चा का विषय भी बन चुका है। लिखा हुआ भाषण पढ़ने के दौरान भी तेजस्वी यादव बार-बार अटक रहे थे। साथ ही, जब कार्यक्रम का समापन हुआ और सीएम नीतीश कुमार सहित स्टेज पर मौजूद अन्य नेता पीएम नरेंद्र मोदी को विदा करने के लिए उनके साथ आ रहे थे, तो उसी दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को कुछ ऐसा कह डाला, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।

दरअसल, पीएम मोदी जो खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए योग करते हैं और देश को भी फिट इंडिया का मंत्र देते हैं, उन्होंने तेजस्वी यादव को अपना वजन कम करने की हिदायत दे डाली। पीएम मोदी ने जब तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी, तो यह सुनते ही तेजस्वी मुस्कुराने लगे और उनके साथ ही चलते रहे। पीएम मोदी ने इसी दौरान तेजस्वी यादव से उनके पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।

इससे पहले जब पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव विधानसभा शताब्दी समापन समारोह में अपना भाषण दे रहे थे, तो उनके अंदर विश्वास की कमी साफ झलक रही थी। पहले तो वह एक लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे और कई बार अपने भाषण के दौरान वह अटकते हुए दिखे।  कार्यक्रम में सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा का संबोधन हुआ, जिसके बाद दूसरे नंबर पर तेजस्वी यादव अपना संबोधन करने आए थे। अपने छोटे से भाषण के दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर के लिए भारत रत्न दिए जाने की मांग भी  की।

AAP ने राघव चड्ढा को बनाया पंजाब सरकार का सलाहकार, हाई कोर्ट में दी गई चुनौती

'शॉर्टकट की राजनीति देश को तबाह कर देती है', झारखंड में जमकर बरसे PM मोदी

'एक संख्या जनसँख्या वृद्धि को ही लक्ष्य मानती है..', आखिर किस तरफ था केशव मौर्य का इशारा ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -