शादीशुदा महिला के प्यार में लट्टू हुआ टीचर, पति को लगी खबर और फिर...

Jul 23 2019 04:20 PM
शादीशुदा महिला के प्यार में लट्टू हुआ टीचर, पति को लगी खबर और फिर...

शाहजहांपुर से हाल ही में एक अपराध का मामला फिर से सामने आ गया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है और इस मामले में बताया गया है कि प्राथमिक विद्यालय में पढ़ा रहे एक शिक्षक को चार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। जी हाँ, वहीं इस मामले में उनकी हत्या के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

फिलहाल यह खबरें आईं हैं कि शिक्षक की हत्या एक शिक्षिका के साथ चल रहे प्रेम संबंध को लेकर की गई है. इस मामले में शिक्षक का नाम सत्येंद्र बताया गया है जिनका पास की ही एक स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका शिक्षिका के पति ने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

इस मामले को निगोही के अजीजपुर गांव के एक प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है, जहां बीते सोमवार की सुबह प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सत्येंद्र कुमार शर्मा जब बच्चों को पढ़ा रहे थे, उसी समय 4 कार सवार बदमाश आए और सत्येंद्र कुमार को पकड़ लिया, उसके बाद वह वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी बदमाशों ने दौड़ाकर उनके मुंह में गोली मार दी. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

कन्धा टकराने की मामूली सी बात पर बढ़ गया विवाद, नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली...