कार में छात्र के साथ टीचर ने बनाए संबंध और फिर जो हुआ...
कार में छात्र के साथ टीचर ने बनाए संबंध और फिर जो हुआ...
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला टीचर को छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। अध्यापिका जिस विद्यालय में पढ़ाती थीं, यह छात्र उसी में पढ़ता है। विशेष बात यह भी है कि टीचर स्वयं भी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं। वह प्रैक्टिस टीचर थीं।

घटना अमेरिका की  है। 24 वर्षीय एना लेह डी'एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर थीं। छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर के बटलर काउंटी जेल में भेज दिया गया है। इस मामले पर अदालत में सुनवाई होनी अभी बाकी है। नाबालिग के साथ अवैध सेक्शुअल कंडक्ट, नाबालिग को नुकसान पहुंचाने के मामले में अध्यापिका को अपराधी बनाया गया है। आरोपों की इस लिस्ट के बारे में अदालत में जमा दस्तावेजों से जानकारी प्राप्त हुई है। अदालत में इस मामले पर अगले साल 10 जनवरी को सुनवाई होगी। तब तक एना जेल में ही रहेंगी।

कहा जा रहा है कि स्कूली छात्र के साथ एना ने 21 मई और 30 अगस्त के बीच संबंध बनाए थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि स्कूली छात्र 13 से 16 वर्ष के बीच का है। एना पर छात्र को न्यूड फोटो भेजने के भी आरोप हैं। प्रॉसिक्यूशन टीम ने कहा- हमें पता था कि छात्र के साथ महिला अध्यापिका शहर में कहीं संबंध बनाती थी। मगर हमलोगों को एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में पता नहीं था- ऐसा लगता है कि उन्होंने ये हरकत ट्रैवलिंग के चलते कार में की। डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन के प्रवक्ता बेटसी फुलेर ने कहा- इस अपराध के बारे में खबर प्राप्त होने के बाद हमें बहुत निराशा हुई है। विद्यालय के मौजूदा वर्ष के सेशन आरम्भ होने के बाद हमें एना के इन्वेस्टिगेशन की खबर प्राप्त हुई तथा इस मामले में लॉ इन्फोर्समेंट को पूरा सहयोग किया जा रहा है। 

क्लास में लटकी हुई थी छात्रा की लाश, और फिर जो हुआ..

पार हुई हैवानियत की हदें! 8 साल बच्ची का इमाम ने किया बलात्कार

8 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले को मिली ऐसी सजा उड़ गए हर किसी के होश

करोड़ों का सोना लेकर भागा कारीगर, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -