शिक्षक ने की 9 वर्षीय बच्ची की क्रूरता से पिटाई
शिक्षक ने की 9 वर्षीय बच्ची की क्रूरता से पिटाई
Share:

स्कूल में बच्चों पर हिंसा का एक और मामला सामने आया है. पहाड़ी सूबे हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के दोहरानाला क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल कमांद की घटना के अनुसार यहाँ एक शिक्षक ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ क्रूर व्यव्हार किया है. बच्ची को कुल्लू अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची और परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक चमन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जारी कर दी है.पुलिस ने आरोपी शिक्षक खिलाफ 323 आईपीसी 75,82 जुबेनाइल जस्टिटस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और बच्चों से क्रूरता पूर्ण सुलूक करने और बेतहाशा पीटने को लेकर शिक्षक के खिलाफ कार्यवाई की तैयारी कर ली है. 

एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित बच्ची ललिता व उसके परिजनों के बयान के आधार पर 323, आईपीसी, 75,82 जुबेनाइल अस्टिटस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक के मामले की छानबीन की जाएगी.

उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान मे रखकर जांच करेगी जिसमें स्कूल प्रबंधन व बच्चों से भी बयान लिए जाएंगे. इस मामले में जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. फ़िलहाल जांच जारी है जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

चोरों ने आगरा में बड़ी वारदात को अंजाम दिया

अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला

दिल्ली में युवक की गला रेतकर हत्या

पार्किंग विवाद में युवक की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -