महिला के शरीर की शुद्धि करवाने के लिए की गंदी हरकत
महिला के शरीर की शुद्धि करवाने के लिए की गंदी हरकत
Share:

आप सभी को बता दें कि लगातार आने वाली रेप कि घटनाओं में हाल ही में फिर से एक किस्सा राजधानी के जनकपुरी के असालतपुर गांव से आया है. इस घटना में एक किराए के घर में 'आदय परम योगपीठ' चलाने वाले हरिनारायण नाम के एक बाबा पर रेप का आरोप लगाया गया है. जी दरअसल, फरीदाबाद के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर ने बाबा पर यह आरोप लगाया है कि स्कूल में उसे एक सीनियर टीचर ने ईलाज और शरीर की शुद्धि के बारे में बताया था और इस कारण वह उनके साथ हरिनारायण बाबा के जनकपुरी के घर गई थी जहाँ उसके साथ रेप हुआ.

खबरों के अनुसार पीड़िता ने बताया कि 'यहां उसे सिर्फ फल खाकर आने के लिए कहा गया और वह काफी थक गई थी तो उसने जाने के लिए कहा, लेकिन उसके साथ आई उसकी सीनियर टीचर और बाबा की सचिव ने महिला उसे रुकने के लिए कहा और फिर सीनियर टीचर ने पीड़ित के साथ कमरे में अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी और उसके बाद बाबा ने पीड़िता का रेप किया.

आप सभी को बता दें कि जानकारी यह भी है कि बाबा हरिनारायण पहले जनकपुरी के एक मकान में रहता था, लेकिन कुछ समय पहले ये अपने परिवार के साथ फरीदाबाद रहने लग गया था और बाबा यहां योग और मेडिटेशन करवाने का दावा करता था वहीं बाबा के पड़ोसियों का कहना है कि ज्यादा इन लोगों से बातचीत तो नहीं थी, लेकिन बाबा घर में बैठे रहते थे और यहां योग सिखाया जाता था. ऐसे में बाबा यहां अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता था. अब पुलिस ने महिला की शिकायत पर बाबा को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

बहु को नशे की दवाई खिलाकर ससुर मिटाता था अपनी हवस फिर एक दिन

योगीराज में लड़की को कमरे में ले गए दो लड़के और घंटों की उसकी आबरू तार-तार

पति हर दिन करता है दूसरे आदमी के साथ पत्नी को कमरे में बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -