बहु को नशे की दवाई खिलाकर ससुर मिटाता था अपनी हवस फिर एक दिन
बहु को नशे की दवाई खिलाकर ससुर मिटाता था अपनी हवस फिर एक दिन
Share:

रिश्तों को तार-तार करने के कई मामले आए दिन सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने ससुर और बहु के रिश्ते को तार-तार कर दिया है. यह मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है जहाँ एक ससुर ने अपनी ही बहू को हवस का शिकार बनाया है. पुलिस थाना सदर के अनुसार एक गांव की महिला ने अपने ससुर के खिलाफ उसके साथ दुराचार करने का मामला दर्ज करवाया है. वहीं अब महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया है. वहीं अब पुलिस महिला का मेडिकल करवा रही है.

आपको बता दें कि खबरों के अनुसार आरोपी ससुर सरकारी कर्मचारी है और वह प्रदेश से बाहर किसी सरकारी विभाग में नौकरी करता है वहीं महिला का पति भी बाहर नौकरी करता है. महिला ने बताया कि जब भी उसका ससुर घर आता तो उसे नशीली दवाइयां खिलाकर उसके साथ दुराचार करता था और ससुर लंबे समय से उसका शोषण कर रहा है. महिला ने बताया कि वर्तमान समय में उसका ससुर घर आया था और नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ दुराचार किया है.

अब महिला की शिकायत पर एसपी रमन कुमार मीणा ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच की जा रही हैं. उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

घर पर नहीं था पति, आ धमका पडोसी और कर लिया दरवाजा बंद

SC : रेप पीड़िता आरोपी के खिलाफ नहीं बदल सकेगी अपना बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -