टेलर स्विफ्ट की थीम वाली पार्टी में 100 लोग हुए कोरोना संक्रमित
टेलर स्विफ्ट की थीम वाली पार्टी में 100 लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

टेलर स्विफ्ट की हालिया रिलीज रेड (टेलर का वर्जन) के उपलक्ष्य में फैंस के माध्यम से आयोजित सिडनी, ऑस्ट्रेलिया का इवेंट करीब 100 उपस्थित लोगों के पॉजिटिव टेस्टिंग के उपरांत एक  कोरोना वायरस सुपरस्प्रेडर में बदल दिया गया है. खबरों के बीच 10 दिसंबर के सिडनी इवेंट में जमा हुए फैंस- ऑन रिपीट: टेलर स्विफ्ट रेड पार्टी गायक के रेड  के सेलिब्रेशन में कथित तौर पर “जल्द टेस्टिंग करवाएं” और 7 दिनों के लिए अलग-अलग करने के लिए  बोला जा रहा है. कम से कम 97 पॉजिटिव मामलों की कोई भी पुष्टि सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पॉप स्टार इस इवेंट में नहीं आई थी. न्यू साउथ वेल्स स्वास्थ्य मंत्रालय ने टेलर के एल्बम को फिर से जारी करने के जश्न  के उपरांत सिडनी में मेट्रो थिएटर को “न्यू वेन्यू ऑफ कनसर्न” के रूप में भी टैग कर दिया है. आगे बता दें कि पब्लिक हेल्थ अलर्ट में जारी NSW की रिपोर्ट के हवाले से बोला गया है, “NSW हेल्थ करीबी संपर्कों के सभी हाउसहोल्ड्स की टेस्टिंग और सेल्फ-आइसोलेट होने के लिए बोला जा रहा है, जब तक कि घर में सभी को नेगेटिव रिजल्ट न मिल सके.”

बयान में  यह भी बोला गया है, “NSW हेल्थ तत्काल उन 600 लोगों से संपर्क किए जा रहे है  जो इस वक़्त मेट्रो थिएटर में शामिल हुए थे और QR कोड के माध्यम से चेक इन किया था और उन्हें और उनके घर के सदस्यों को जल्द टेस्टिंग करने और पब्लिक हेल्थ एडवाइस का पालन करने का आदेश दें रहे है.”

बयान का निष्कर्ष है, “NSW हेल्थ सभी को कोविड-सेफ प्रैक्टिसेज को बनाए रखने के अहम् कहते हुए याद दिला रहा है क्योंकि फेस्टिव पीरियड के बीच सोशल इवेंट्स में प्रसारण होने लगा है.” ख़बरों का कहना है कि अधिकारियों ने लोगों को उन लोगों के जुर्माने के बारे में भी चेतावनी दी है कि “आइसोलेशन, टेस्टिंग और क्वारंटीन जरूरतों का पालन करने में विफल रहते हैं”.

रिपोर्ट के  मुताबिक़ व्यक्तियों के लिए जुर्माना बढ़कर 5,000 अमेरिकी डॉलर (1,000 अमेरिकी डॉलर से) और कॉर्पोरेशन्स के लिए 10,000 अमेरिकी डॉलर (5,000 अमेरिकी डॉलर से)  हो चुका है. टेलर ने अपने फैंस को बीते माह  अपने हिट 2012 एल्बम रेड की फिर से रिकॉर्डिंग का  उपहार दिया. अप्रैल में फियरलेस जारी करने के बाद ये दूसरा एल्बम है जिसे उन्होंने फिर से रिकॉर्ड कर दिया है.

2019 में म्यूजिक मैनेजर स्कूटर ब्रौन के माध्यम से मास्टर्स खरीदने के उपरांत गायिका को अपने बीते 6 एल्बमों को फिर से रिकॉर्ड करने के लिए प्रेरित किया जा चुका है. उनकी उम्मीद थी कि ऑरीजिनल गीतों को अपडेट करने से उन्हें उनकी डिस्कोग्राफी का कंट्रोल वापस मिल  सकता है. जहां उन्हें अभी भी अपना फर्स्ट एल्बम, टेलर स्विफ्ट, उनका 2010 का एल्बम स्पीक नाउ, उनका 2014 का काम 1989, और उनका 2017 का एल्बम, रेप्यूटेशन फिर से रिकॉर्ड करना है.

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -