रिलीज़ हुआ टेलर स्विफ्ट का नया गाना, सुनकर फैंस भी हुए दीवाने
रिलीज़ हुआ टेलर स्विफ्ट का नया गाना, सुनकर फैंस भी हुए दीवाने
Share:

हॉलीवुड की जानी माई एक्ट्रेस और सिंगर टेलर स्विफ्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही टेलर स्विफ्ट ने अपने गानों से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, हम बता दें कि टेलर स्विफ्ट ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट सांग दिए है. साथ ही साथ अपने गानों के कारण वह आज भी सुर्खियां बटौर रही है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका गाना केवल नहीं है, बल्कि पूरा एल्बम ही चर्चाओं में बना हुआ है. 

जी हां बीते माह यानी 21 अक्टूबर 2021 को टेलर स्विफ्ट ने अपने कुछ एल्बम को रिलीज़ करने की घोषणा की थी, यह घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के माध्यम से अपने फैंस के बीच में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स  की माने तो इस एल्बम में 30 गाने शामिल है, जिसके एक ट्रैक के बारे में फैंस पहले ही अनुमान लगा चुके है कि यह गाना ‘ऑल टू वेल’ (All Too Well) का नया वर्जन होने वाला है. टेलर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हमेशा बोला है कि प्यार में जिन लोगों का दिल टूट चुका है, उनके लिए दुनिया एक अलग स्थान है. यह विश्व उनके लिए एक अलग ही धुरी पर, एक अलग गति से चलती है. इंसान जिसका दिल टूट चुका है, एक दिन में हजारों किस्म की गहरी भावनाओं को महसूस करता है…’

जी हां अब देखना तो यह है कि  टेलर स्विफ्ट के इस एल्बम के गाने उनके फैंस का दिल जीत भी पाते है या नहीं, इतना ही नहीं इस गाने की समय अवधि 10 min है, और तो और इसकी रिलीजिंग से पहली ही इसके लिरिक्स लीक हो गया था. 

 

2021 में एक साथ 4 फ़िल्में करने पर बोले सैफ अली खान- 'घर पर बैठा रहा तो शायद...'

कंगना को पद्मश्री मिलने से भड़की कांग्रेस, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की यह मांग

बिकिनी पहन कर जाह्नवी कपूर ने किया लुंगी डांस, तस्वीरों से पिघला इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -