अब तक दर्जनों बोयफ़्रेंड्स बदल चुकी हैं टेलर स्विफ्ट
अब तक दर्जनों बोयफ़्रेंड्स बदल चुकी हैं टेलर स्विफ्ट
Share:

मंगलवार को 27वा जन्मदिन मनाने वाली सिंगर टेलर स्विफ्ट ने इतनी सी उम्र में बहुत सारे हॉलीवुड सेलिब्रिटीज से रोमांस किया है। उनके बारे में कहा जाता है कि आप दुनिया से छुपाये बिना टेलर स्विफ्ट को डेट नहीं कर सकते। यकीन नहीं आता तो आप जेक जिलेनहॉल, हैरी स्टाइल्स या फिर कैल्विन हैर्रिस से पूछ लीजिये। ये कुछ ऐसी शख्शियतें हैं जिन्हें 'आई डोंट वाना लाइव फॉरएवर' की सिंगर के साथ रोमांस करने का चांस मिला। ऐसे भी बहुत से मशहूर मर्द हैं जिनके बिना डेटिंग किये भी टेलर स्विफ्ट के साथ नाम जोड़ा गया और इन लोगों को भी टेलर से डेट करने को लेकर बहुत सारे सवालों का सामना करना पड़ा था। आप जानना चाहेंगे की आखिर ये मशहूर लोग कौन है?

आपको बता देते है कि ये सब फेमस सेलिब्रिटीज है। ड्रेक, ज़ेक अफ्रॉन, बेन अफ्लेक, एड शीरान, मेट हैली, कोर्ड ओवरस्ट्रीट, कोरे मोटीयथ, जेरेड लेटो, गैरेट हेडलंद, जेक ब्रॉफ, ली मीन हो और एड्डी रेडमायने वो हस्तियां है जिनका नाम कभी न कभी किसी न किसी तरीके से टेलर स्विफ्ट के साथ जुड़ा है। ये सभी लोग एक्टर्स, म्यूजिक डायरेक्टर,सिंगर्स जैसे प्रोफेशन में हैं और सभी काफी चर्चित हैं।

इनमे कुछ रिलेशनशिप काफी वक्त चली और कुछ जल्द ही ख़त्म हो गयी, कुछ में तो शायद मीडिया ने जबरदस्ती नार्मल मीटिंग को डेटिंग का नाम देकर लाइमलाइट बना दी। खैर हम टेलर स्विफ्ट को ढेर सारी बधाइयां देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें जल्द ही अपनी पसन्द का लाइफ पार्टनर मिल जाये ताकि ये लिस्ट यहीं थम जाए।

एमिली की सेक्सी Selfies देखना मना है

अपने बच्चों को ब्रेड पिट से दूर रखने के लिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -