अपने बच्चों को ब्रेड पिट से दूर रखने के लिए हथकंडे अपना रही है एंजेलिना
अपने बच्चों को ब्रेड पिट से दूर रखने के लिए हथकंडे अपना रही है एंजेलिना
Share:

लगता है ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली के बीच अपने बच्चो को लेकर चल रही कस्टडी की लड़ाई बद से बदतर होती जा रही है. दोनों में से कोई भी हार नहीं मानना चाहता। एंजेलिना इस वजह से काफी परेशान नजर आ रही है क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ब्रेड अपने बच्चों की कस्टडी के लिए इतनी लड़ाई लड़ेंगे।उन्होंने तो सोचा था कि ब्रेड चुपचाप अपने रास्ते चले जाएंगे और वो अपने रास्ते पर चलेंगी लेकिन ब्रेड अपने बच्चों की कस्टडी के लिए वो सब कर रहे हैं जो उनके पावर में है।

वो इस मामले में Anjelina Jolie को अपने मन की नहीं करने दे सकते। एंजेलिना ने सोचा था कि वो अपने और अपने बच्चों की भलाई के लिए ब्रैड को जिंदगी से दूर कर देंगी पर वो ऐसा कर नहीं पायी हैं. ब्रेड उन बच्चों के पिता हैं और उन्हें भी बच्चों से मिलने का पूरा हक है. बच्चों से मिलने के लिए ब्रेड के पास विसिटशन राइट्स भी हैं जिसकी बदौलत वो हर बच्चे से एक बार मिल सकते हैं लेकिन एंजेलिना और उनके अटॉर्नी ने इसके लिए भी उन्हें मना कर दिया।

एंजेलिना हर तरह से अपने बच्चों को Brad Pitt से दूर रखना चाहती हैं और इसलिए वो खुद अपने बच्चों को लेकर पिछले कुछ हफ़्तों से होटल में रह रही हैं। वो होटल के पिछले दरवाजे से बाहर आती और जाती हैं और बिलकुल लौ प्रोफाइल रहती हैं। होटल प्रबंधन ने भी एंजेलिना की प्राइवेसी का पूरी तरह से ख्याल रखा है।

क्या लव ट्रायंगल की वजह से टूटा ब्रेड-एंजेलिना का रिश्ता

एंजेलिना किसी भी हाल में नहीं चाहती जॉइंट कस्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -