नई Tata Tiago की लीक हुई फोटो, जानिए खासियत

नई Tata Tiago की लीक हुई फोटो, जानिए खासियत

इस समय टाटा टियागो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीर सामने आई है, हालांकि इस कार के फीचर्स को लेकर सोशल मीडिया और ऑन-लाइन इंटरनेट पर कई दावे किए जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो नई Tata Tiago का डिजाइन कई मायनों में Tata Altroz की तरह होगा. Tata Motors को इस कार का अपडेट वर्जन लॉन्च किए तीन साल हो गए हैं. अब कंपनी अपनी इस कार का अपडेट वर्जन लाने जा रही है. इसमें Tata का नया IMPACT 2.0 डिजाइन लैंगवेज देखने को मिलेगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने सबसे ज्यादा बदलाव फ्रंट में किए है. लेकिन इसके बावजूद ग्राहको की डिमांड को देखते हुए इस कार के रियर मे भी बदलाव किए गये है.

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

माना जा रहा है कि फेसलिफ्ट वर्जन हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक मोटर के साथ Tata Motors अपनी Tiago को  लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार Tata अपनी Tiago को डीजल इंजन में लॉन्च नहीं करेगी. दरअसल इसमें 1.0 लीटर वाला छोटा डीजल इंजन, BS6 नॉर्म्स को पूरा नहीं कर रहा है. ऐसे में नई Tiago अभी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च होगी, हाइब्रिड/इलेक्ट्रिक का विकल्प जिसके बाद भी कार मे मिलता है.

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

कंपनी ने नई Tata Tiago में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मे 85hp की मैक्सिमम पावर और 114Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. मैनुअल गियरबॉक्स के साथ इसमें 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प शामिल होगा. नया पेट्रोल इंजन BS6 नॉम्स को पूरा करेगा हालांकि, BS6 नॉम्स के चलते पहले के मुकाबले नई Tata Tiago महंगी हो सकती है. कार के इंजन को नये नियमो के तहत अपग्रेड किया गया है.

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक