Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर
Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर
Share:

 

इस दिनो इनलाइन 6-सिलेंडर मोटर को पेश करने पर Honda शायद काम कर रही है. और neo-retro cafe racer बाइक में कंपनी इसे शामिल करने की योजना बना रही है. जिसका नाम Honda CBX 1200 हो सकता है, लेटेस्ट पेटेंट तस्वीर में Honda ने एक क्लासिक लुक वाली कैफे रेसर को बड़े 6-सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया है. पेटेंट तस्वीरों में बाइक के डिजाइन को देखते हुए अपकमिंग मॉडल जब पेश किया जाएगा तब यह काफी फंकी लुक के साथ आएगा और यह नियो-रेट्रोल कैफे रेसर मोटरसाइकिल होगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार Honda CBX 1200 नया मॉडल हो सकता है, जिसे ऑरिजनल  Honda CBX 1000 मॉडल के लिए समर्पित माना जा सकता है.

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

पूरे प्रोडक्शन मॉडल का एक संकेत पेटेंट फाइलिंग हमेशा नहीं देता.  लेकिन नीरो स्पोर्ट्स कैफे कॉन्सेप्ट के साथ  होंडा प्रोडक्शन रूप में कहां तक पहुंची है, तो हम इस बात को लेकर हैरान नहीं होंगे कि यह बाद में प्रोडक्शन की तुलना में जल्दी हो. एक फंकी डिजाइन के अलावा इसमें जो खास है वह है इसकी ड्राइवट्रेन, पेटेंट तस्वीरों में यह एक 6-सिलेंडर इंजन, एक इन-लाइन फॉर्मेट और लिक्विड-कूल्ड के साथ आती है और यह 1970 और 80 के दशक वाले होंडा के इन-लाइन 6-सिलेंडर इंजन की तरह नहीं होगा, जहां Honda CBX 1000 में  1978 से 1982 तक जिसका प्रोडक्शन हुआ था.

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

फिलहाल कोई टिप्पणी इंजन क्षमता पर नहीं कर सकते,क्योकि माना जा रहा है कि 1200cc, इन-लाइन 6-सिलेंडर के साथ एग्जॉस्ट दिया जाएगा. जो दोनों तरफ विभाजित तीन-तीन होंगे, Honda के पास पहले से ही 6-सिलेंडर इंजन मोटरसाइकिल मौजूद है. जिसका नाम Honda Gold Wing है, वही नई कैफे रेसर कॉन्सेप्ट में 1800cc Gold Wing फ्लैट 6-सिलेंडर से हटकर  अलग ड्राइवट्रेन का इस्तेमाल किया जाएगा. उम्मीद की जा रही इसका निर्माण जल्द समाप्त हो जायेगा.

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

स्कूटर्स की बिक्री 13 साल बाद बड़ी गिरावट, रिपोर्ट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -