Tata Sky यूजर्स का मजा हुआ दुगना, अपने पंसदीदा चैनलों के लिए चुकाने पड़ेगे कम दाम
Tata Sky यूजर्स का मजा हुआ दुगना, अपने पंसदीदा चैनलों के लिए चुकाने पड़ेगे कम दाम
Share:

नए साल और क्रिसमस का तोहफा Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स को एक साथ दिया है. पिछले दिनों ही इस लीडिंग DTH (डायरेक्ट-टू-होम) सर्विस प्रोवाइडर ने पिछले दिनों ही एंड्रॉइड टीवी पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स भी लॉन्च किया है. अब सर्विस प्रोवाइडर ने अपने यूजर्स के लिए कुछ रीजनल पैक्स और मैट्रो पैक्स की कीमत में कटौती की है. इस कटौती की वजह से यूजर्स को अब 26 चैनल्स को देखने के लिए पहले के मुकाबले कम भुगतान करना होगा. हालांकि, कीमत में की गई कटौती पिछली दर के मुकाबले काफी कम है, लेकिन इसका लाभ यूजर्स को मिलने वाला है. खास तौर पर मंथली बिल के लिए यूजर्स को कम भुगतान करना होगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी Tata Sky ने दिवाली के मौके पर कई चैनल्स की दरें कम की थी, जिसका फायदा यूजर्स को मिला था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Tata Sky ने इन 26 चैनल्स के लिए नया टैरिफ जारी कर दिया है.इस साल की शुरुआत में DTH और केबल टीवी ऑपरेटर्स के लिए नई पॉलिसी लागू होने के बाद से सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए A-la-carate चैनल्स की एक फिक्स्ड रेट तय की गई थी. ये A-la-carate चैनल्स दो तरह के होते हैं, इनमें Paid A-la-carate चैनल्स और फ्री-टू-एयर FTA A-la-carate चैनल्स शामिल हैं. अब Tata Sky ने इन Paid A-la-carate चैनल्स में से 26 चैनल्स को डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराने की घोषणा की है.

Honor अगले साल लॉन्च करेगा दो नए लैपटॉप

अगर बात करें चैनल की लिस्ट की तो Zee TV, Zee Marathi, Zee Bangla, Zee Sarthak, Zee Kannada, Zee Telugu, Asianet, Asianet Movies, Star Maa, National Geographic, Star Jaisha, Star Plus, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Vijay, Vijay Super, Hungama TV, SET, Sony SAB, Colors, Colors Kannada, Sony Max, Zee Tamil, Star Sports 1 Bangla, Nat Geo World और Star Sports First शामिल हैं.

भारत में जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन्स, सामने आई खास जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ Foot Massager, जाने क्या है इसकी कीमत

भारत में Mi Note 10 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -