भारत में जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन्स, सामने आई खास जानकारी
भारत में जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन्स, सामने आई खास जानकारी
Share:

हाल भी में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus साल 2020 में जनवरी में आयोजित होने वाले टेक शो CES 2020 इवेंट में OnePlus 8 सीरीज को पेश कर सकती है. इन स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट किया था कि OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में बेहद खूबसूरत होंगे. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 Pro को ड्यूल मोड 5G सर्टिफिकेशन मिल चुका है. 

जानकारी के अनुसार OnePlus 8 Pro को चीनी वेबसाइट MIIT के मुताबिक SA और NSA सपोर्ट प्राप्त हुआ है, यानि फोन में ड्यूल मोड 5G कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाएगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर फोन के अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है. बता दें कि अगले साल कंपनी OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करेगी. इनसे जुड़ी कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं. सामने आई लीक्स के मुताबिक OnePlus 8 और 8 Pro में 6.4 और 6.7 इंच का सुपर एमोलेड ई3 कर्व्ड ड्यूल पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. जबकि OnePlus 8 Lite में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड ई2 डिस्प्ले दिया जा सकता है. OnePlus 8 और 8 Pro स्मार्टफोन को Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. 

OnePlus 8 और 8 Pro स्मार्टफोन को 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 लेंस और ToF  ड्यूल कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है. इसके अलावा OnePlus 8 Lite में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 फ्रंट सेंसर दिया जाएगा. OnePlus 8 में पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. जबकि OnePlus 8 Lite में 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. जो कि 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. OnePlus 8 सीरीज की शुरुआती कीमत 2,999 yuan यानि लगभग 30,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

भारत में लॉन्च हुआ Foot Massager, जाने क्या है इसकी कीमत

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स

Whatsapp पर इस एक मेसेज के आने से लग गया 40 हजार का चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -