Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स
Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स
Share:

शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 8 प्रो को लेटेस्ट एमआईयूआई 11 (MIUI 11) अपडेट मिलना शुरू हो गया है. यूजर्स को नोट 8 प्रो के इस लेटेस्ट अपडेट में वीओ वाई-फाई, एप ड्रॉअर और नए एप आइकन की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा कंपनी ने इस अपडेट में न्यू नोटिफिकेशन साउंड, एमआई शेयर और एमआई टास्क जैसे एप दिए हैं. इससे पहले रेडमी के20 और के20 प्रो स्मार्टफोन को इस अपडेट का सपोर्ट मिला चूका था. वहीं, इस अपडेट का साइज 602 एमबी है. ग्राहकों के लिए ये अच्छी खबर हैं. तो आइए जानते हैं रेडमी नोट 8 प्रो की कीमत और स्पेसिकेशन के बारे में...


Redmi Note 8 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो G90T प्रोसेसर है जिसे खासतौर पर गेमर्स के लिए बनाया गया है. इस फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी और कूलिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सपोर्ट मिलेगा. रेडमी नोट 8 प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा है. इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसके लिए 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा. इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा.  

Redmi Note 8 Pro की कीमत
रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है, 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मॉडल की कीमत 15,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं.

Whatsapp पर इस एक मेसेज के आने से लग गया 40 हजार का चुना

Mi Credit: एक लाख रुपये तक का लोन मिलेगा अब सिर्फ 10 मिनट में, जानिये अप्लाय करने का तरीका

स्मार्टफोन हर इंसान के जिंदगी में समय कर रहा खराब, रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -