टाटा मोटर्स को नई सहायक कंपनी में यात्री वाहन बिज़ को बंद करने के लिए शेयरधारकों से मिली मंजूरी
टाटा मोटर्स को नई सहायक कंपनी में यात्री वाहन बिज़ को बंद करने के लिए शेयरधारकों से मिली मंजूरी
Share:

भारत की सबसे बड़ी बहुराष्ट्रीय ऑटोमोटिव निर्माण कंपनियों में से एक, टाटा मोटर्स लिमिटेड को अपने शेयरधारकों के अनुमोदन को अपने यात्री वाहन व्यवसाय को अलग इकाई में रखने की मंजूरी मिल गई है। कंपनी के शेयरधारकों ने एकमुश्त विचार के लिए एक मंदी की बिक्री के आधार पर एक चिंता के रूप में टीएमएल बिजनेस एनालिटिक्स सर्विसेज लिमिटेड को अपने यात्री वाहनों के व्यापार इकाई के हस्तांतरण पर विचार करने और अनुमोदित करने के लिए 5 मार्च को मतदान किया। 

टाटा मोटर्स ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि कुल 215.41 करोड़ वोटों में से 215.32 करोड़ या 99.958 फीसदी वोट संकल्प के पक्ष में थे। पिछले साल, कंपनी के बोर्ड ने अपने यात्री वाहनों को सब्सिडी देने की योजना को मंजूरी दी थी, जिसमें इलेक्ट्रिक वाहन, व्यापार सहित एक अलग इकाई में एक योजना के माध्यम से व्यवस्था की गई थी। कंपनी ने यह भी कहा था कि यह इकाई को दीर्घकालिक व्यवहार्यता को सुरक्षित करने में मदद करने के लिए एक रणनीतिक साझेदारी की तलाश करेगी।

टाटा मोटर्स ने कहा था कि यह योजना यात्री वाहनों और वाणिज्यिक वाहनों के कारोबार के लिए अलग-अलग ध्यान केंद्रित करेगी और उनमें से प्रत्येक को अपनी क्षमता का एहसास कराने में मदद करेगी। इस साल जनवरी में, कंपनी के प्रबंधन ने कहा था कि इस साल मई-जून के आसपास यात्री वाहनों की इकाई को बंद करने की प्रक्रिया पूरी होने की संभावना है, हालांकि इसने अभी तक व्यवसाय के लिए संभावित साझेदार के लिए फोन नहीं उठाया है। टाटा मोटर्स लिमिटेड के शेयर सोमवार को एनएसई में रु .26.45 पर बंद हुए। 

कल होगा उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री का ऐलान, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा देने के बाद कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी फेर सकते है बीजेपी के खेल पर पानी!

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, कौन होगा उत्तराखंड का नया सीएम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -