अब ब्रिटेन में बिकेगा हिमालय का पानी, TATA ने लॉन्च किया प्रोडक्ट
अब ब्रिटेन में बिकेगा हिमालय का पानी, TATA ने लॉन्च किया प्रोडक्ट
Share:

नई दिल्ली: टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (TCPL) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपना प्रीमियम प्राकृतिक मिनरल वॉटर ब्रांड हिमालयन वॉटर ब्रिटेन के मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने बताया है कि इसके साथ ही उसने अपने मिनरल वॉटर पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। टाटा ग्रुप की FMCG कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि ब्रिटेन में TCPL द्वारा मार्केट में उतारा जाने वाला यह पहला वॉटर ब्रांड है। 

शुरुआत में हिमालयन वॉटर सिर्फ ऑनलाइन मुहैया होगा और धीरे-धीरे वितरण का विस्तार किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि, ''ब्रिटेन के बाजार में इस ब्रांड को उतारना कंपनी की सभी मार्केट्स में पहुंच और ब्रांड क्षमता को अधिकतम करने की रणनीति के अनुरूप है।'' TCPL ने कहा कि हिमालय के पहाड़ी क्षेत्र की शिवालिक रेंज में उसके बॉटलिंग सुविधा केन्द्र में 100 फीसद नवीकरणीय ऊर्जा का उपयोग होता है। TCPL के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) सुनील डिसूजा ने कहा कि हिमालयन वॉटर एक अहम क्षमता वाला ब्रांड है।

उन्होंने आगे कहा कि यह ब्रांड भारत में पॉपुलर है और इसे ब्रिटेन में पेश करने से हमें अपने प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में से एक में अपने पेय पोर्टफोलियो को बढ़ाने में सहायता मिलेगी। बता दें कि TCPL के पास टाटा टी, टेटली, टाटा साल्ट, एट ओ क्लॉक कॉफी, हिमालयन वॉटर और टाटा संपन्न, टाटा सोलफुल, टाटा ग्लूको प्लस और टाटा वॉटर प्लस जैसे कई पॉपुलर ब्रांड हैं। कंप़नी की मौजूदगी 40 से ज्यादा देशों में है।

RBI ने फिर दो बैंकों पर लगाया लाखों का जुर्माना, बताई ये वजह

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -