TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च
TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च
Share:

दोपहिया और तिपहिया निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज, सोमवार, 23 अगस्त को ढाका में टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन के लॉन्च की घोषणा की। युवाओं के लिए डिज़ाइन किया गया, TVS NTORQ 125 को TVS रेसिंग वंशावली के आधार पर विकसित किया गया है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष - इंटरनेशनल बिजनेस आर दिलीप: ''कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक वाले उत्पादों को विकसित करने पर अत्यधिक महत्व दिया है। TVS NTORQ 125 रेस एडिशन के लॉन्च के साथ, हम बांग्लादेश के युवाओं के लिए एक आकर्षक, अभिनव और उन्नत उत्पाद ला रहे हैं," उन्होंने कहा कि "स्कूटर दुनिया भर में जेन जेड के बीच पसंदीदा बन गया है और इसके प्रदर्शन, शैली के साथ और प्रौद्योगिकी और टीवीएस को भरोसा है कि यह देश के स्कूटर सेगमेंट में एक जगह बनाएगी।

NTORQ 125 रेस एडिशन पूरी तरह से डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ आता है, जिसमें 55 फीचर्स शामिल हैं जिनमें नेविगेशन असिस्ट, टॉप स्पीड रिकॉर्डर, इन-बिल्ट लैप-टाइमर, फोन-बैटरी स्ट्रेंथ डिस्प्ले, लास्ट पार्क्ड लोकेशन असिस्ट, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर और मल्टी- सड़क और खेल जैसे सांख्यिकीय मोड की सवारी करें।

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -