क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ US डॉलर का निवेश करेगी टाटा डिजिटल, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर
क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ US डॉलर का निवेश करेगी टाटा डिजिटल, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर
Share:

नई दिल्ली: टाटा डिजिटल ने कहा कि वह फिटनेस पर केंद्रित क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर (लगभग 550 करोड़ रुपए) इन्वेस्ट करेगी। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस निवेश से वह कितनी हिस्सेदारी हासिल करेगी। टाटा डिजिटल द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल बयान में कहा गया कि क्योरफिट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मुकेश बंसल, टाटा डिजिटल में अध्यक्ष के रूप में एक कार्यकारी की भूमिका में शामिल होंगे और साथ ही क्योरफिट में उनकी अग्रणी भूमिका बनी रहेगी।

उल्लेखनीय है कि टाटा डिजिटल अपने ई-कॉमर्स कारोबार का विस्तार करने के लिए अधिग्रहण पर फोकस कर रहा है। कंपनी की टक्कर फ्लिपकार्ट, अमेजन और रिलायंस रिटेल जैसी बड़ी कंपनियों के साथ है। टाटा डिजिटल ने बयान में कहा कि भारतीय फिटनेस और वेलनेस बाजार वार्षिक 20 फीसदी की दर से बढ़ रहा है और 2025 तक इसके 12 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है और क्योरफिट टाटा डिजिटल को सक्रिय स्वास्थ्य प्रबंधन क्षेत्र में विस्तार करने में सहायता करेगा।

बयान के अनुसार, टाटा संस की 100 फीसद सहायक कंपनी टाटा डिजिटल लिमिटेड ने क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ अमेरिकी डालर के निवेश के लिए एक सहमति पत्र (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। हालांकि, इसके लिए आवश्यक मंजूरियां ली जानी हैं।

पिछले साल की तरह सोने पर सकारात्मक बने हुए हैं केंद्रीय बैंक: WGC

फिर से बढ़ सकता है मुद्रास्फीति के उपभेदों में तनाव, जानिए

दो दिनों में 40 फीसद चमके अडानी पॉवर के शेयर, सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -