Geneva Motor Show 2019 : इवेंट में दिखी Tata Buzzard की झलक, जानिए दमदार फीचर्स
Geneva Motor Show 2019 : इवेंट में दिखी Tata Buzzard की झलक, जानिए दमदार फीचर्स
Share:

जिनेवा मोटर शो 2019 की शुरुआत हो चुकी है और यहां एक से बढ़कए एक गाड़ियां पेश हो रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसी कड़ी में अब देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा ने भी धमाल कर दिया है. बताया जा रहा है कि टाटा ने जिनेवा मोटर शो 2019 में अपनी  7 सीटर एसयूवी Buzzard को पेश किया है. बता दें कि जिनेवा मोटर शो को स्विट्जरलैंड में 7 से 17 मार्च तक आयोजित किया जा रहा है और इससे ठीक पहले ऑटो शो के 89वें संस्करण को सबसे पहले मीडिया के लिए 5 और 6 मार्च को प्लैक्सपो कन्वैंशन सैंटर में खोला गया था. जहां कई गाड़ियों की झलक देखने को मिली थी. 

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ही Tata Motors ने 7 सीटर एसयूवी Buzzard पेश की है और हैरियर एसयूवी की तरह टाटा बजार्ड भी OMEGA प्लैटफॉर्म पर आधारित बताई जा रही है. लेकिन आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस प्लैटफॉर्म को जैगवार लैंड रोवर के सहयोग से विक्स्ट किया है.

हैरियर का 7 सीटर वर्जन कही जाने वाली यह कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी बताई जा रही है. वहीं 7 सीटर एसयूवी में 2.0-लीटर वाला क्रायोटेक डीजल इंजन आपको मिलेगा. लेकिन इसका पावर करीब 170hp का बताया जा रहा है. जबकि टाटा बजार्ड में हैरियर वाला 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन भी आपको मिलेगा. जबकि इसके अलावा इसमें ह्यूंदै से लिया गया 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. फ़िलहाल इससे जुडी अधिक जानकारी और इसकी कीमत को लेकर भी अभी कोई खबर नहीं आई है. 

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa

ऑटो ड्राइवर ने दोस्त संग मिलकर 10वी कक्षा की लड़की को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -