Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

मुंबई : मशहूर बाइक निर्माता कंपनी India Kawasaki Motor ने देश में अपनी तेज रफ्तार वाली बाइक Ninja H2R डिलीवर कर दी है। 2019 Kawasaki Ninja H2R अब तक की सबसे पावरफुल प्रोडक्शन बाइक है जो कि 300 से ज्यादा bhp की पावर देती है। हालांकि, यह भारतीय सड़कों के हिसाब से नहीं है, और इसकी कीमत 72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है और यह भारत में आने वाली अपनी तरह की एकमात्र बाइक है।

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

ऐसा है बाइक का नया वर्जन 

जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पावरफुल वर्जन वाली बाइक को किसने खरीदा है। Kawasaki Ninja H2R अपने टैमर वर्जन को Ninja H2 और Ninja H2 SX में शामिल करती है, देश में पहले से ही बेची गई इन दोनों मोटरसाकिल्स की कई यूनिट्स मौजूद हैं। Kawasaki Ninja H2R में 998 cc इन-लाइन फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 14,000 rpm पर 321 bhp तक की पावर और 12,500 rpm पर 165 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa 

कई फीचर्स है शामिल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और इसमें कावासाकी का क्विक शिफ्टर, हाइड्रॉलिक क्लच और बैक टॉर्क लिमिटर दिया गया है। बाइक की टॉप स्पीड 400 kmph से ज्यादा है। इस बाइक में कई इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे लॉन्च कंट्रोल मोड, कॉर्नरिंग मैनेजमेंट सिस्टम, इंजन ब्रेक कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल मौजूद है। Bosch IMU मोटरसाइकिल में सभी इलेक्ट्रॉनिक्स एड्स को कंट्रोल करता है। 

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

TVS Motor का कमाल, फरवरी 2019 की बिक्री में आया इतना गजब का उछाल

ऑटो ड्राइवर ने दोस्त संग मिलकर 10वी कक्षा की लड़की को बनाया हवस का शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -