RRR में तीन भूमिका निभाने वाले है राम चरण
RRR में तीन भूमिका निभाने वाले है राम चरण
Share:

साउथ एक्टर राम चरण को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा किसी न किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं आरआरआर में जूनियर एनटीआर की भूमिकाओं की खबरों की अच्छी-खासी संख्या राउंड कर रही है. राजामौली का निर्देशन एक ऐसी चीज है जो कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही है. निर्देशक ने पहले ही यह खुलासा कर दिया है कि जेआर एनटीआर कोमाराम भीम का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे और राम चरण तेज अल्लुरी राम राजू के रूप में दिखाई देंगे. लेकिन कोमाराम भीम की भूमिका के अलावा भी बहुत कुछ है.

 सूत्रों ने बताया है कि जूनियर एनटीआर दो अन्य भूमिकाएं निभा रहे हैं और उन्होंने जो भी भूमिका निभाई है, उसमें वह बहुत ही भयंकर लग रहे हैं. तारक को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा जाएगा जो बमों की खातिर लूट की ट्रेन है और जंगलों में लड़ाकू है. अगर यह खबर सच है, तो इसका मतलब है कि एनटीआर के प्रशंसकों को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन और तारक के अवतार के साथ एक विस्फोट होना है.

यह समाचार कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है और जूनियर एनटीआर के प्रशंसक इस तरह के बड़े पैमाने पर अवतार में तारक के साक्षी बनने के लिए सुपर उत्साहित हैं जो उन्हें अपनी सूक्ष्मता साबित करने में मदद करेगा. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस और अन्य मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं, जो कि DVV Danayya द्वारा Danayya एंटरटेनमेंट्स के तहत 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही.

साउथ एक्टर राम चरण को अपने प्रशंसकों से है प्यार

साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने विजय देवरकोंडा को लेकर कही यह बात

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -