साउथ एक्टर राम चरण को अपने प्रशंसकों से है प्यार
साउथ एक्टर राम चरण को अपने प्रशंसकों से है प्यार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  राम चरण ने 27 मार्च को अपने जन्मदिन से पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक विनम्र अनुरोध किया है. कोरोनावायरस खतरे के सामने, 'रंगस्थलम' और 'आरआरआर' अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से उनके जन्मदिन के लिए निर्धारित सभी कार्यक्रमों को बंद करने का अनुरोध किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "मैं अपने प्यार को समझता हूं और अपने जन्मदिन को मेरे जन्मदिन को धूमधाम से मनाने का प्रयास करती हैं. आप सभी जानते हैं कि हम किस असामान्य स्थिति में हैं. परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए, हमें सभाओं से बचने की बेहतर सलाह दी जाती है. मैं सभी से सभी योजनाओं को वापस लेने का आग्रह करता हूं. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि मेगा पॉवर स्टार ने आज कहा, "मेरे जन्मदिन के कार्यक्रमों का जश्न मनाएं. COVID​​-19 के प्रसार से लड़ने में अधिकारियों के साथ सहयोग करना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है. यह आज मेरे लिए सबसे बड़ा जन्मदिन का उपहार होगा." शूटिंग पर जारी प्रतिबंध के कारण 'आरआरआर' की शूटिंग में देरी हुई है.

साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने विजय देवरकोंडा को लेकर कही यह बात

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -