दुल्हन बनी दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी लेकिन कौन है दूल्हा?
दुल्हन बनी दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी लेकिन कौन है दूल्हा?
Share:

काफी लम्बे समय से अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया ने हाल ही में दुल्हन बनकर अपनी तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है 'मिर्च'. आप सभी को बता दें कि वह रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती हैं. अदिति की हॉटनेस के चर्चे इस समय पुरे इंस्टाग्राम पर हो रहे हैं क्योंकि वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. इन दिनों सभी अदिति को खूब पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. अदिति ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था उन तस्वीरों में वह रेड साड़ी में नजर आईं थीं जो बहुत सेक्सी लग रही थी. अदिति का यह अंदाज वाकई में काफी बोल्ड है और इस अंदाज को उनके फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

अदिति को 'ये है मोहब्बतें' में भी खूब पसंद किया जाता था लेकिन अब वह शो से बाहर जा चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह केवल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस के जादू बिखेरते हुए नजर आती हैं साथ ही वह कॉमेडी सर्कस में भी नजर आती हैं जो एक शानदार शो है.

दिवाली की तैयारियों में लगी यह टीवी एक्ट्रेस, सजा रही है घर

बिग बॉस 12: घर में फूट-फूट कर रोये कंटेस्टेंटस, वजह बने भाईजान

बिग बॉस 12: दीपक का मुँह भी नहीं देखना चाहती यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -