तारक मेहता...की फेम मुनमुन दत्ता ने शेर की यह तस्वीर
तारक मेहता...की फेम मुनमुन दत्ता ने शेर की यह तस्वीर
Share:

लॉक डाउन के दौरान टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गयी थी ऐसे में टीवी इंडस्ट्री का काम पूरी तरह ठप्प हो गया था | अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो लगभग सभी तब के सीरियल की सजूटिंग दोबारा शुरू हो गयी है | वहीं टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लोग अपनी अलग-अलग कॉमेडी की वजह से बेहद  मशहूर हैं। और इन स्टार्स की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो को काफी ज्यादा पसंद आता है। वहीं हम आपको सीरियल के स्टार्स की असल जिंदगी के बारे में बता चुके हैं और उनकी रियल लाइफस्टाइल के बारे में जानकारी दे चुके  हैं, जो बताती है कि उनकी रियल लाइफ काफी अलग है। वहीं इनमें सबसे ज्यादा खबरों में रहती हैं बबीता जी। 

तारक मेहता का पॉपुलर किरदार बबीता जी का ग्लैमरस अंदाज सीरियल में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और जेठालाल तो उन पर हमेशा फिदा रहते हैं। असल जिंदगी में भी बबीता जी काफी ग्लैमरस और लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली बबीता जी ने हाल ही में इन 3 फोटो साझा की हैं, जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में हैं। बता दें की बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नेम मुनमुन दत्ता है। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने ब्लैक ड्रेस में फोटो साझा किया हैं, जिसमें वो काफी खुबसूरत दिख रही हैं।इसके अलावा  मुनमुन दत्ता ने अलग अलग पोज में तीन तस्वीर साझा की है, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और फैंस तस्वीरों को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे हैं।

अदाकारा  मुनमुन सोशल मीडिया पर फोटो साझा करती रहती हैं, जो बताती हैं कि वो विदेश भी काफी घूमती रहती हैं और उनका स्टाइलिश फैंस को दीवाना बना देता है। इसके अलावा  सीरियल में भी मुनमुन का किरदार दूसरे किरदारों की अपेक्षा ज्यादा स्टाइलिश है। परन्तु रियल लाइफ में मुनमुन एक दम अलग लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। इसके साथ ही मुनमुन दत्ता ने कई बार शो की और शो के स्टार्स के साथ भी फोटो भी साझा की हैं। इस फोटो को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बचपन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वो म्यूजिक सीख रही हैं।  

नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, देखिये प्रोमो

'खतरों के खिलाड़ी 10' से इस शख्स का सफर हुआ ख़त्म

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन से होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -