तारा ने हिलाया सोशल मीडिया, सेक्सी फिगर देख झूम उठे फैंस
तारा ने हिलाया सोशल मीडिया, सेक्सी फिगर देख झूम उठे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही तारा सुतारिया अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए काफी जानी जाती हैं और इसी बीच अब उनको ब्रांद्रा में स्पॉट भी किया गया है. साथ ही इस दौरान तारा ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ऑरेंज कलर की जैकेट और शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आईं. जिसमे वे काफी सेक्सी ल रही थी. वहीं इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका कूल और बोल्ड अंदाज आप देख सकते हैं. 

वायरल हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मिनिमल मेकअप और बालों को बांधा हुआ, जिसमें वो हर बाल की तरह बला की खूबसूरत नजर आ रही हुई और तारा ने स्टाइलिश और क्यूट स्माइल के साथ पैपराजी को पोज भी दिए है. जबकि  उनके लुक को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि तारा अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तारा अक्सर अपने क्यूट और बोल्ड अवतार से सबको इंप्रेस करती रहती हैं. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तारा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के चलते सुर्खियो में बनी हुई हैं. वहीं बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही वो सोशल मीडिया की स्टार भी बन चुकी हैं. वहीं आपको बता दें कि तारा के अलावा इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में दोनों के साथ साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. 

तो ये है वो स्टारकिड जिनके साथ ख़ुशी कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू!

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -