बॉलीवुड में फिल्मों से संतुष्ट नहीं होना चाहती है तारा, इस काम में भी आजमाएगी हाथ
बॉलीवुड में फिल्मों से संतुष्ट नहीं होना चाहती है तारा, इस काम में भी आजमाएगी हाथ
Share:

अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी आने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं. बता दें कि अब फिल्म के रिलीज होने की उलटी गिनती भी शुरू हो चुकी है, धर्मा प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी तारीफ पा चुकी हैं और तारा ने कहा है कि वह एक ट्रेंड सिंगर हैं. अतः वे फिल्मों में एक बॉलीवुड सिंगर के तौर पर भी काम करना चाहती हैं. 

हाल ही में तारा ने बताया है कि "मुझे मंच पर काम करते हुए अभी 15 साल हो गए हैं और मुझे हमेशा से यह पता था कि मैं एक गायिका और एक एक्ट्रेस जरूर बनूंगी. आगे वे कहती है कि वैसे मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड मैं ही काम करुँगी लेकिन मैं अपनी फिल्मों में खुद गाना भी चाहती हूं और मुझे लगता है कि बहुत जल्द मुझे ऐसा कुछ करने का मौका भी मिल जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि तारा ने पाँच साल की उम्र से पश्चिमी शास्त्रीय संगीत (western music) सीखना शुरू कर दिया था और वह म्यूज़िकल थिएटरों का भी कई दफा हिस्सा रही है जैसे कि रैल पद्मसी के म्यूज़िकल 'ग्रीस', अश्विन गिधवानी के प्रोडक्शन 'ब्लेम इट ऑन यशराज' आदि से वह जुड़ी रही है. उनकी पहले बॉलीवुड फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2', 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

 

डैनी के बेटे रिंजिंग की डेब्यू फिल्म को ख़ास बनाएँगे जॉन, दिखेगा यह दमदार अवतार

आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने

तो खुद को इस मामले में अमिताभ मानते हैं बुरा, कहा- मैं हूँ बहुत बेसुरा

खूबसूरत दिखने के लिए अपने खून का इस्तेमाल करती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -