आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने
आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने
Share:

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और ऐसे में हर उस इंसान पर फिल्म बन रही है जो अच्छे या बुरे कामों के लिए चर्चा में आया है. ऐसे ही रेप के आरोपों और इन मामलों में कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने वाले आसाराम बापू पर प्रड्यूसर सुनील बोहरा मूवी बनाने की सोच रहे हैं. कई दिनों से इस पर चर्चा है कि उन पर्व भी फिल्म बनाई जाएगी और हाल ही में इससे जुडी एक जानकरी सामने आई है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, प्रड्यूसर सुनील बोहरा ने आसाराम पर लिखी गई किताबों 'गॉड ऑफ सिन: द कल्ट', 'क्लाउट' और 'डाउनफॉल ऑफ आसाराम बापू' के राइट्स ले लिए हैं. इनके लेखक उशीनर मजूमदार ने हाल ही में फिल्म व इसकी कास्ट को लेकर अपनी राय साझा की. इसी बारे में उनसे ये पूछा गया कि आसाराम का किरदार कौन सा ऐक्टर बेहतर निभा पाएगा? इस पर मजूमदार ने जवाब दिया कि फिल्म में आसाराम से ज्यादा उसे जेल तक पहुंचाने वाली महिला पुलिसकर्मियों शोभा भुताडे और चंचल मिश्रा पर ध्यान देना चाहिए. 

नई जानकारी के लिए बता दें, इसके लिए दो एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. मजूमदार ने सुझाव दिया कि इन किरदारों को उन अदाकारओं को निभाना चाहिए जो ऐक्टिंग की मामले में जबरदस्त हैं. उनके अनुसार, इन किरदारों को आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ज्यादा बेहतर तरीके से निभा सकेंगी. वहीं अगर ऐसा होता है तो आलिया और अनुष्का का नाम उन चुनिंदा अदाकारों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा जो स्क्रीन पर पुलिसकर्मी का रोल निभा चुकी हैं. अब देखना ये होगा कि फिल्म के मेकर्स राइटर के इस सुझाव को मानते हैं या नहीं. अभी इस बारे में कुछ भी तय नहीं हुआ है.

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -