बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के शेयर किया ​खुबसूरत फोटो, दर्शकों पर चढ़ा आशिकाना जादू
बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के शेयर किया ​खुबसूरत फोटो, दर्शकों पर चढ़ा आशिकाना जादू
Share:

अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की वजह से बहुत कम समय में ही तारा सुतारिया ने नाम कमा लिया हैं. उनकी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में तारा लॉन्ग गाउन के साथ बेहद ही प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. फैंस ने इस फोटो की बहुत तारीफ की है. 

क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अथिया शेट्टी हुई स्पॉट, क्या कर रहे एक-दुसरे को डेट

इस बात से तारा की लोकप्रियता साबित होती है कि इन फोटो और वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी इन दिलकश अदाओं की जमकर तारीफें कर रहे हैं. तारा खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद करती हैं. तारा सुतारिया का ये लुक Elle Beauty Awards 2019  के दौरान का है, जो उनके फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है. वो खुद भी अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. तारा सुतारिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों चाहने वाले है जिनकी संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है.

श्याम बेनेगल ने भीड़ हिंसा पर PM मोदी को लिखा था पत्र, आरोप पर अब ​दी सफाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मरजावां की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं. तारा को उनके सेक्सी लुक्स के साथ-साथ उनके शानदार अभिनय को काफी पसंद किया जाता है. अपनी फिल्म मरजावां के चलते तारा काफी सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसके दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार करने वाली है.

सपना चौधरी ने सेक्सी ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, फैंस ने देखते ही खो दिए होश

कंगना रनौत अपने भारतनाट्यम को निखारने में जुटी, तमिलनाडु की इस ख्यात सीएम की बायोपिक में कर रही काम

मनोज बाजपेयी ने अभिनय को लेकर कही बड़ी बात, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -