क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अथिया शेट्टी हुई स्पॉट, क्या कर रहे एक-दुसरे को डेट
क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अथिया शेट्टी हुई स्पॉट, क्या कर रहे एक-दुसरे को डेट
Share:

एक बार फिर से क्रिकेटर के एल राहुल चर्चा में आ गए है. इसके पीछे की वजह है कि वह अथिया शेट्टी के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट के दौरान देखा गया है, जिसकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो और वीडियो में दोनों एक साथ रेस्तरां से बाहर आ कर गाड़ी में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद दोनो की डेट की बात ने और तुल पकड़ लिया है.

सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों को अक्सर ही कई इवेंट्स, डेट और डिनर पर एक साथ देखा गया है जो इस बात को साफ करता है कि दोनों के बीच कोई न कोई रिश्ता तो जरूर है जिससे वो दुनिया से छूपा कर रखना चाहते हैं. वहीं वायरल हो रही फोटो और वीडियो में अथिया ब्लैक ब्लेजर और वाइट क्रॉप टॉप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि के एल राहुल भी वाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल नजर आ रहे थे. दोनो की जोड़ी बहुत खुबसूरत लग रही ​थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा दुर्गा पुजा का रंग, जबदस्त लुक में नजर आई सुष्मिता,जुही

बता दे कि ये फोटो और वीडियो उनके फैन पेज द्वारा शेयर की गई हैं, जिस पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस भी जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि इस डिनर डेट के बाद में सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन ने भी दोनों को जॉइन किया. बाद में अथिया शेट्टी और के एल राहुल को एक ही कार में घर जाते हुए नजर आए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -