आलिया भट्ट से कहीं ज्यादा क्यूट है यह एक्ट्रेस, देखकर पागल हुए फैंस
आलिया भट्ट से कहीं ज्यादा क्यूट है यह एक्ट्रेस, देखकर पागल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही क्यूट एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा और इन दिनों वह अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं. वैसे उनकी फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिले, लेकिन तारा की खूबसूरती और एक्टिंग को सबने पसंद किया और आज वह अपनी बोल्डनेस के दम पर राज करते हुए दिख रहीं हैं. जी हाँ, एक्टिंग ही नहीं, स्टाइल में भी तारा किसी डीवा से कम नहीं हैं और वह आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. तारा की टोन्ड बॉडी पर हर तरह के आउटफिट्स अच्छे लगते हैं और वह सेक्सी लगती हैं.

इसी के साथ तारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे एक मैटेलिक एम्बेलिश्ड गाउन में नजर आ रही हैं और आप देख सकते हैं उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है In between shots those are the hands of a glorious certain @mehakoberoi behind me इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं तारा एक थाई-हाई स्लिट गाउन में बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस स्ट्रेपलेस गाउन को तारा ने चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट और रिंग से एक्सेसराइज किया है और उन्होंने न्यूड लिप्स के साथ स्मोकी आईज से अपने लुक को बोल्ड बनाया.

इसी के साथ अगर बात करें उनके हेयरस्टाइल की तो तारा ने साइड पार्टिंग कर खुले बालों को बाउंसी लुक दिया है. वहीं तारा की ये फोटो उनके फैंस को भी बहुत भा रही हैं और उनके फैंस इस पर ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, हॉट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. ये एक शूट के दौरान की फोटो है. अब बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद अब तारा फिल्म मरजावां में नजर आने वाली हैं.

First Look : नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज़ में तेज तर्रार लुक में दिखाई देंगी कियारा

Intezari Song : प्यार के इंतजार को दर्शाता ‘आर्टिकल 15’ का ये गाना

जब अचानक थिएटर पहुंचे 'कबीर सिंह' पब्लिक के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -