Intezari Song : प्यार के इंतजार को दर्शाता ‘आर्टिकल 15’ का ये गाना

Jun 25 2019 03:44 PM
Intezari Song : प्यार के इंतजार को दर्शाता ‘आर्टिकल 15’ का ये गाना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म से एक गाना रिलीज़ हुआ है. फिल्म रिलीज़ से पहले मेकर्स ने इसका रोमांटिक और सैड गाना है.  इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाजा है. फिल्म के रिलीज हुए गाने को भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म की कहानी जबरदस्त है. 

बता दें कि आज फिल्म मेकर्स ने ‘आर्टिकल 15’ का एक नया गाना रिलीज किया है. इस गाने के बोल हैं ‘इंतजारी’. आपको बता दें कि इस खूबसूरत गाने के बोल की शुरुआत होती है ‘आना, आ भी जाना, इंतजारी है तेरी..’ गाने को काफी संजीदगी के साथ फिल्माया गया है. फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में नजर आने वाले आयुष्मान खुराना इस रोमांटिक गाने में भी बेहद संजीदगी के साथ दिखाई दे रहें हैं. इस गाने में साफ तौर पर अपनी नायिका के इंतजार में डूबा हुआ नायक नजर आ रहा है.

इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार पुलिस के रोल में दिखाई दे रहे हैं. बता दें, फिल्म आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के साथ ईशा तलवार , कुमुद मिश्रा , मनोज पाहवा और सयानी गुप्ता हैं. ये फिल्म 28 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना पहली बार पुलिसवाले के किरदार निभाते हुए दर्शकों के सामने नजर आयेंगे. तब तक देखें इसका नया गाना. 

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

Article 15 Poster : नए पोस्टर में बन्दूक थामे दिखाई दिए आयुष्मान