एयरपोर्ट पर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर क्यों ट्रोल हुआ कैमरामैन?
एयरपोर्ट पर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर क्यों ट्रोल हुआ कैमरामैन?
Share:

बॉलीवुड टाउन स्टार्स की पर्सनल लाइफ में झांकने में लोगों को बहुत खुशी मिलती है। यही कारण है कि मीडिया उनकी हर खबर पर नजर रखती हैं मगर इस नजर रखने के खेल में कई बार लिमिट क्रॉस हो जाती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जिसके पश्चात् अब सेलेब्रिटी को छोड़ लोग पैपराजी के ही पीछे पड़ गए हैं तथा उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए हद में रहने की नसीहत दे डाली है। ये वाक्या हुआ है अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ जिन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड स्टार्स का हवाईअड्डे पर आना जाना लगा ही रहता है। ऐसे में पैपराजी भी वहां दिन हो या रात डेरा जमाए ही रहते हैं तथा स्टार्स भी उनके साथ अच्छे से पेश आते हैं। हाल ही में तारा सुतारिया भी एयरपोर्ट पहुंची थीं जहां तारा सुतारिया ने भी पैपराजी को पोज दिया एवं आगे बढ़ने लगीं मगर तभी एक पैपराजी ने उनसे आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों पर सवाल पूछ डाला। इस प्रकार पब्लिक प्लेस में निजी प्रश्न पूछे जाने से तारा भी दंग रह गईं मगर उन्होंने इस पर ना तो कोई रिएक्शन दिया तथा ना ही कोई जवाब। थैंक्यू कहकर हसीना सीधे आगे बढ़ गईं।

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो आई तो लोगों ने तारा को छोड़ पैपराजी की ही क्लास लगा दी। पब्लिकली किसी की निजी जिंदगी को लेकर ऐसे प्रश्न पूछने पर हर कोई उन्हें हद में रहने का पाठ पढ़ाता दिखाई दे रहा है। एक शख्स ने लिखा- इसकी पंचायत की हद तो देखो। एक दूसरे शख्स ने कमेंट किया- ये लोग असल में बहुत परेशान करते हैं। दरअसल, इन दिनों तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं। वही इस बीच एक्ट्रेस का ये वीडियो छाया हुआ है।

'बदनामी को मेरा भाग्य कह लीजिए' आखिर पवन सिंह ने क्यों दिया ऐसा बयान

ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों पर इस कंपनी का होगा ज्यादा फोकस

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -