तारा सुतारिया ने अफेयर की खबरों पर दिया बड़ा बयान, आदर जैन के साथ रिश्ते पर कही कई बातें
तारा सुतारिया ने अफेयर की खबरों पर दिया बड़ा बयान, आदर जैन के साथ रिश्ते पर कही कई बातें
Share:

इन दिनों तारा सुतारिया और आदर जैन के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. दोनों को कई जगह साथ देखा गया है जिसके बाद ये खबरें और भी तेज हो चुकी है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तारा ने खुद बताया है. तारा ने एक इंटरव्यू में आदर और अपने रिश्ते को लेकर कहा कि आदर मेरे लिए बेहद ही खास है. हम दोनों की बॉन्डिग काफी अच्छी है, हम दोनों में कई सारी बातें एक जैसी हैं. हमे खाना काफी पसंद इसलिए आए दिन किसी होटेल में दिखते रहते हैं, हम दोनों को एक दूसरे का साथ बहुत पंसद है.

सोनाक्षी सिन्हा का बेहद खूबसूरत लुक आया सामने, अदाओं के जलवों ने फैंस को किया पागल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले भी तारा के साथ रिलेशनशिप में होने की अफवाहें सुनने को मिली थी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी तारा को लेकर कई बातें सामने आ चुकी है. तारा अपने मारजवान को-स्टार, सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं हालांकि इसके बारें में तारा ने कुछ नहीं कहा है. तारा ने अपने रिलेशन के अफवाहों को लेकर कहती हैं ये सारी चीजे काफी पहले से मेरे साथ होते रहती है. उन्हें इस बात का काफी बुरा भी लगता है. तारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मरजावां को लेकर काफी व्यस्त चल रही है.

फिल्म राधे योर मोस्टर वॉन्टेड भाई का नया लुक आया सामने, स्टाइल और अग्रेशन का कॉम्बो

जैसा की आपको पता है कि इस फिल्म में तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रितेश देशमुख के साथ देखा जाएगा जिसमें रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. मिलाप जावेरी द्वारा अभिनीत, फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ करने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस एक्ट्रेस के आने से सारा अली और कार्तिक आर्यन के रिश्ते मे पड़ी दरार

फिल्म पानीपत का नया पोस्टर आया सामने, यहाँ देखे

फिल्म 'राधे' के इस वीडियो में सलमान ने कोर्ट में मारी एंट्री, बैकग्राउंड में बजा ये म्यूजिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -