सोनाक्षी सिन्हा का बेहद खूबसूरत लुक आया सामने, अदाओं के जलवों ने फैंस को किया पागल
सोनाक्षी सिन्हा का बेहद खूबसूरत लुक आया सामने, अदाओं के जलवों ने फैंस को किया पागल
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने ऐसी कुछ और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो में सोनाक्षी पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में सोनाक्षी का ये बोल्ड ट्रेडिशनल अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स अब तक आ चुके है.

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फैंस भी सोनाक्षी सिन्हा के इस खूबसूरत और बोल्ड लुक्स की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फैंस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. उनका खूबसूरत अंदाज इस लेटेस्ट फोटो में कैद है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की ढेरों फोटो वीडियो फैंस को देखने को मिली है. हर बार सोनाक्षी सिन्हा का सिंपल और हॉट लुक सोनाक्षी सिन्हा का देखने को मिला है. फैंस उन्हें खूब सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी एक्टिविटी को पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सारा अली खान के यह पिक्चर्स, जानिए क्या है कारण

हमेशा लाइमलाइट में सोनाक्षी सिन्हा अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की बदौलत बनी रहती हैं. यूट्यूब पर आए दिन उनके हॉट वीडियो वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उन्हें इस अवतार में देखना खूब पसंद करते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -