इस एक्ट्रेस के आने से सारा अली और कार्तिक आर्यन के रिश्ते मे पड़ी दरार
इस एक्ट्रेस के आने से सारा अली और कार्तिक आर्यन के रिश्ते मे पड़ी दरार
Share:

वैसे तो इस समय बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ कर रखा है दिनों दिन उनके ब्रेकअप के चर्चे सामने आ रहे है. हम आपको बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले तक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर से जुड़ी कोई ना कोई खबरें सुनने को मिलती रहती थी. जिसके बाद एक रिपोर्ट में कहा गया कि अपने काम में बिजी होने के कारण दोनों दोनों अपने करियर पर फोकस नहीं कर पा रहे है, जिसके लिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है.

वही सारा से ब्रेकअप की खबरों पर पहली बार कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी दी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अनन्या पांडे ने 30 अक्टूबर 2019 को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अनन्या पांडे अपने जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन के साथ डिनर पर निकलीं हालांकि दोनों अलग-अलग स्पॉट हुए थे. जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि कार्तिक और सारा के बीच दूरियों की वजह अनन्या पांडे हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक या भी कहा जा रहा है कि एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन से जब सारा से ब्रेकअप का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'दो रोटियां अनन्या के साथ तोड़ ली तो सबने पूछ लिया. मैंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ एक एड मूवी की और उसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया लेकिन किसी ने उस बारे में कोई सवाल नहीं किया.'

वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ मूवी 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले है. इसे मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है. वही यह मूवी इस साल 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. यह मूवी 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी मूवी में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर रही. सूत्रों कि माने तो हालही में 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

मूवी में कार्तिक एक ऐसे पति (चिंटू त्यागी) के किरदार में दिखाई देंगे. जिनकी शादी उनके पिता ने जल्दी करा दी है. वहीं भूमि ने कार्तिक की पत्नी (वेदिका त्यागी) का किरदार अदा कर रही है. साथ ही अनन्या मूवी में 'वो' यानी कि तपस्या के रोल में हैं जिन्हें देखकर चिंटू त्यागी अपने दिल पर लगाम नहीं लगा पाते हैं.

फिल्म पानीपत का नया पोस्टर आया सामने, यहाँ देखे

फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की बेरंग लाइफ में खिला फूल, जाने रिव्यु

90's की इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे विराट कोहली, सात समंदर पार से मिलने आती थी ब्राजिलयन मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -