तारा ने अपनी नई फिल्म के लिए की एक खास शुरुआत
तारा ने अपनी नई फिल्म के लिए की एक खास शुरुआत
Share:

निर्देशक मोहित सूरी की फिल्मों को हमेशा गलियां और तुम ही हो जैसे चार्ट-टॉपिंग गानों के लिए ही पहचानी जाती है। यहां तक कि उनकी नई फिल्म एक विलेन रिटर्न में भी प्रशंसकों के लिए उत्साह देखने के लिए मिला है, क्योंकि अभिनेत्री तारा सुतारिया अंकित तिवारी के साथ सोलफूल सॉन्ग 'शामत' में गायन की शुरुआत करने जा रही है। गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं।

तारा ने भारत और विदेशों में शाही ओपेरा हाउस और मुंबई में NCPA में अन्य प्रतिष्ठित स्थानों के मध्य संगीत कार्यक्रम भी पूरा किया हैं। अब, आखिरकार अपनी आने वाली स्टार-स्टड मूवी, एक विलेन रिटर्न्स में अपनी मूवी गायन की शुरुआत कर चुकी है। उनके प्रशंसक को निश्चित रूप से एक ट्रीट मिलने वाली हैं, क्योंकि यह गाना 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार हो चुके है। जिसके बारें में बात करते हुए तारा ने बोला है, "यह मेरे जीवन का एक ऐसा अद्भुत क्षण है और एक अतुलनीय एहसास है क्योंकि शामत पहला हिंदी गाना है जिसे मैंने रिकॉर्ड किया है और इस मूवी में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी कहा है। बहुत सारी भावनाएं और यादें इससे जुड़ी हैं। मूवी में मेरे किरदार ने मुझे इसका भाग बनने के लिए उत्साहित किया लेकिन संगीत निश्चित रूप से एक प्रेरक शक्ति था। मैं अंकित तिवारी के साथ काम करके भी बहुत खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।”

इस बात पर अंकित तिवारी ने आगे बोला है कि , “शामत मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोगों को अब इसे सुनने के लिए मिलने वाला है। इस पर तारा के साथ कार्य करना बहुत अच्छा था और उन्होंने इस गाने को उम्दा बनाने के लिए अपनी कला को पूरा करने के लिए अपनी पूरा प्रयास किया है। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।” जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित शक्तिशाली कलाकारों से सजी फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को विश्वभर में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

सुशांत सिंह की बहन को रिया का करार जवाब, कहा- 'अहंकार से ऊपर उठो...'

आखिर क्यों नहीं हो पाई सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म...

आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -